मोहम्मद शमी ने किया ऐसा ट्वीट कि लोगों ने नाम बदलने की दे डाली सलाह, जानिए पूरा मामला
Advertisement

मोहम्मद शमी ने किया ऐसा ट्वीट कि लोगों ने नाम बदलने की दे डाली सलाह, जानिए पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लोगों ने उनके एक ट्वीट की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल उन्होंने दशहरे के मौके पर एक ट्वीट किया थी जिसके चलते कुठ लोगों ने उन्हें बहुत सुनाई

File PHOTO

Mohammed Shami: असत्य पर सत्य की जीत के प्रतीक में गुज़िश्ता रोज दशहरे का त्योहार मनाया गया है. देशभर के कई जगहों से दिलचस्प तस्वीरें सामने आईं और हमेशा की तरह सुबह से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने मुबारकबाद भी पेश की हैं. इनमें हर क्षेत्र की हस्तियां शामिल थीं. इसी कड़ी में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी हैं. उन्होंने भी दशहरे की मुबारकबाद पेश की लेकिन उनकी मुबारकबाद से कुछ लोगों को तकलीफ हो गई है. 

दरअसल मोहम्मद शमी के ज़रिए दशहरे पर दी गई मुबारकबाद को कुछ लोगों ने मज़हब से जोड़ देख लिया और उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया. मोहम्मद शमी ने अपने ट्वीट में कहा कि, 'दशहरा के इस त्योहार पर मेरी भगवान राम से यही प्रार्थना है कि वे सभी के जीवन में खुशी, खुशहाली और कामयाबी लाएं. आपको और आपके परिवार को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएं.' शमी के इस ट्वीट को अब तक 41 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. साथ ही 2500 के करीब लोगों ने इसे रिट्वीट किया है. 

यह भी देखिए: Anushka Sharma ने पूरी की Virat Kohli की ख्वाहिश, बोलीं देखते थे खाली समय में ऐसी वीडियो

हालांकि कुछ लोगों ने शमी के इस ट्वीट पर उन्हें काफी उल्टा सीधा कहा है. यहां तक कि लोगों ने शमी को नाम तक बदलने की सलाह दे डाली. एक यूजर ने उनके इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा,"उसे ऐसे शब्द लिखने हैं नहीं तो भारत में उसके लिए कोई जगह नहीं है." हालांकि एक यूजर शमी के लिए बहुत अच्छा कमेंट किया. यूजर ने लिखा,"प्रिय मोहम्मद शमी, जाति या पंथ के बावजूद पूरा भारत आपसे प्यार करता है और दुनिया भर में क्रिकेट के मैदानों में भारतीय गौरव में आपके योगदान के लिए आपका सम्मान करता है. आप सच्ची भारतीयता की भावना का प्रतिनिधित्व करते हैं. हम आपके और परिवार के अच्छे होने की कामना करते हैं. आप सभी का आशीर्वाद बना रहे."

यह भी देखिए: भारतीय कंपनी की खांसी की दवाई को लेकर WHO का अलर्ट, 66 बच्चों की हुई मौत

बता दें कि मोहम्मद शमी इन दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच इसी साल जुलाई में खेला था. हालांकि शमी टी-20 फॉर्मेट से काफी वक्त से अलग हैं. वह पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद से इस फॉर्मेट में भारत के लिए कोई मैच नहीं खेले हैं. इस समय उन्हें टीम में शामिल करने के लिए फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं. 

Trending news