Ind-Pak: अगले मैच में किसका कटेगा पत्ता? भारत के लिए 'विलेन' साबित हो सकते थे ये 4 प्लेयर
Advertisement

Ind-Pak: अगले मैच में किसका कटेगा पत्ता? भारत के लिए 'विलेन' साबित हो सकते थे ये 4 प्लेयर

India Vs Pak Match Moment: भारत भले ही पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट से मैच जीत गया हो लेकिन इस मैच में उसके पास सीखने के लिए बहुत कुछ है. खास तौर पर टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी में भारत की बहुत कमियां नजर आईं. तो आइए आपको बताते हैं कौन-कौन से 4 खिलाड़ियों के खेल से फैंस को मायूसी हाथ लगी

File PHOTO

India Vs Pak Match Analysis: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को हुए महामुकाबले में भारत ने 5 विकेट से जीत हासिल करली लेकिन पाकिस्तान टीम ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए पाकिस्तानी बल्लेबाजों को भारतीय गेंदबाजों ने टिकने नहीं दिया. तेज गेंदबाजों ने कमाल दिखाते हुए पाकिस्तान के 10 के 10 विकेट हासिल कर लिए. हालांकि जब बारी भारतीय बल्लेबाजों की आई तो उन्होंने भी बहुत मायूस किया. इस खबर में हम आपको उन भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिनसे बहुत उम्मीदें थीं लेकिन वो कुछ खास कर दिखाने में नाकाम रहे. 

के एल राहुल (KL Rahul):

भारत मैच में नाकाम होने वाले भारतीय बल्लेबाजों की बात करें तो वो सबसे पहला नाम केएल राहुल का आएगा. उनसे भारतीय फैंस और टीम को बहुत उम्मीदें थीं. केएल राहुल टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरे लेकिन वो ज्यादा देर टिक पाते, उससे पहले ही पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह की गेंद पर बोल्ड हो गए. केएल राहुल शून्य पर आउट हो कर पवेलियन चले गए. 

यह भी पढ़ें:
Ind vs Pak Moments: हार्दिक पंड्या ने मैदान पर जकड़ लिया पाकिस्तानी खिलाड़ी का गला! ये था पूरा मामला...

सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav):

दूसरे नाम की बात करें तो सूर्य कुमार यादव का जिक्र बहुत जरूरी है. सूर्य कुमार यादव इस समय ICC T20 रैंकिंग में दूसरे नंबर पर हैं. साथ ही वो आईपीएल में भी कई बार बेहतरीन प्रदर्शन कर अपने दम पर मैच पलट चुके हैं. ऐसे में भारत बनाम पाकिस्तान महामुकाबले में उनसे भी भारतीय फैंस को बहुत सी उम्मीदें थीं लेकिन उन्होंने भी मायूस किया. सूर्य कुमार यादव 18 गेंदों में 18 रन बनाकर नसीम शाह की गेंद पर बोल्ड हो गए. 

यह भी पढ़ें:
Ind Vs Pak: पाक की हार के बाद पूर्व मंत्री ने किया ट्वीट, खुद की करवा ली बेइज्ज़ती, जानें ऐसा क्या कहा?

रोहित शर्मा (Rohit Sharma):

तीसरा नाम कप्तान रोहित शर्मा का है. रोहित शर्मा टी-20 के सबसे तूफानी बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं. उनके आंकड़े हैरान कर देने वाले हैं लेकिन पाकिस्तान खिलाफ हुए इस मैच में उन्होंने भी फैंस को मायूस किया. रोहित 18 गेंदों में 12 रन बनाकर चलते बने. हैरानी की बात यह है कि रोहित शर्मा गलत शॉट खेलते हुए आउट हुए हैं. जबकि रोहित उससे पिछली गेंद पर छक्का मार चुके थे. 

यह भी पढ़ें:
Urvashi in Ind-Pak Match: मैच में काफी Hot दिख रहीं थी उर्वशी रौतेला, मगर फिर भी हो गई ट्रोल, जानें वजह

विराट कोहली (Virat Kohli):

भले ही विराट कोहली ने सबसे ज्यादा रन यानी 35 रन बनाए हैं लेकिन इस लिस्ट में उनका नाम भी जरूरी है. हालांकि 35 रन रविंद्र जडेजा ने भी बनाए हैं. लेकिन हम विराट कोहली की बात करते हैं. क्योंकि लंबे समय से एक अच्छी इनिंग के लिए तरस रहे कोहली के पास ये बहुत अच्छा मौका था. उन्होंने 35 रनों की इस इनिंग में 3 चौके और छक्का भी जड़ा. उनके ये शॉट देखकर लग रहा था कि पुराने वाले विराट कोहली मैदान पर वापस आ चुके हैं. लेकिन वो भी शॉट मारने के चक्कर में आउट होकर चले गए. हालांकि कप्तान रोहित शर्मा के आउट होने के बाद कोहली की जिम्मेदारियों में इजाफा होना था लेकिन उन्होंने इस सब की परवाह किए बगैर शॉट खेला और आउट हो गए. होना तो यह चाहिए था कि वो मैच को रुख बदलकर जाते. 

यह भी पढ़ें:
Naseem Shah Ind vs Pak: कौन है 19 साल का नसीम शाह, जिसने डेब्यू मैच में ही विराट कोहली को कर दिया मुरीद

Trending news