कामरान अकमल ने किए बड़े खुलासे: सुनाया इशांत शर्मा और गंभीर से लड़ाई का पूरा किस्सा, देखिए
Advertisement

कामरान अकमल ने किए बड़े खुलासे: सुनाया इशांत शर्मा और गंभीर से लड़ाई का पूरा किस्सा, देखिए

Kamran Akmal: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कामरान अकमल ने एक इंटरव्यू में भारतीय खिलाड़ियों से जुड़े कई किस्से सुनाए हैं. पढ़िए

कामरान अकमल ने किए बड़े खुलासे: सुनाया इशांत शर्मा और गंभीर से लड़ाई का पूरा किस्सा, देखिए

Kamran Akmal: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने एक इंटरव्यू के दौरान साल 2012 में भारतीय गेंदबाज ईशांत शर्मा के साथ हुई तीखी बातचीत के बारे में खुलकर बात की है. अकमल ने पुरानी यादों के पन्ने पलटते हुए भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान इशांत शर्मा से हुई बहस का पूरा किस्सा सुनाते हुए कहा कि पाकिस्तान और भारत के बीच मैच हमेशा काफी रोमांचक और उत्साह से भरे होते हैं, ऐसे में खिलाड़ियों के बीच छोटे-छोटे दोहराव भी होते रहते हैं.

उन्होंने कहा कि 2012 में पाकिस्तान और भारत के बीच चल रहे मुकाबले में मैच भारत के हाथ से निकलता जा रहा था, इस तनावपूर्ण स्थिति में भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का अनैतिक व्यवहार हमारे बीच बोलचाल की वजह बन गया. उन्होंने कहा कि मैच के दौरान शोएब मलिक और हफीज काफी अच्छा खेले, जिस पर ईशांत शर्मा भड़क गए और उन्हें गालियां देने लगे.

PAK ने जारी किया अभिनंदन को पिलाई गई चाय का बिल, कीमत उड़ा देगी होश

कामरान अकमल ने कहा कि भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की गाली ने माहौल को गर्म कर दिया और जवाब में उन्हें भी खूब गालियां दी गईं. बाद में भारतीय कप्तान एमएस धोनी और सुरेश रैना ने बीच में आकर मामले को शांत किया.

देखिए पूरा इंटरव्यू:-

इस दौरान कामरान अकमल से सवाल किया गया है कि आपको कौन सा भारतीय गेंदबाज सबसे मुश्किल लगा है. सवाल के जवाब में कहा कि हरभजन सबसे खतरनाक गेंदबाज थे. हालांकि मेजबान ने कहा कि आपने तो उनको खूब धोया है. ऐसे में आप कैसे कह सकते हैं कि वो सबसे मुश्किल गेंदबाज हैं. तो कामरान अकमल कहते हैं कि हरभजन सिंह ने आउट भी बहुत बार किया है. 

कामरान अकमल ने अपने इंटरव्यू में चर्चा करते हुए 2009 में एशिया कप के भारत पाकिस्तान मैच के दौरान गौतम गंभीर के प्रति कड़वाहट को अपनी गलतफहमी करार दिया था. कामरान अकमल ने कहा कि मैच बहुत ही सनसनीखेज मोड़ पर पहुंच गया था तब गौतम गंभीर ने मजाकिया अंदाज में कुछ कहा, मुझे लगा कि उन्होंने मुझसे कुछ गलत कहा है, जिस वजह से मुझे गुस्सा आया लेकिन अब मैं समझ गया कि गौतम गंभीर ने खुद को ही गाली दी थी. 

fallback

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news