दुबई के इस आलीशान रिजॉर्ट में ठहरी हुई है टीम इंडिया, बाकी टीमों को रखा गया है अलग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1320262

दुबई के इस आलीशान रिजॉर्ट में ठहरी हुई है टीम इंडिया, बाकी टीमों को रखा गया है अलग

Jumeirah Resort Dubai: एशिया कप 2022 में हिस्सा लेने के लिए भारतीय समेत सभी टीमें दुबई पहुंच गई हैं. एक जानकारी के मुताबिक पता चला है कि भारतीय टीम को आलीशान रिजॉर्ट जुमैरह में ठहराया गया है. इसके अलावा अन्य टीमों को अलग रखा गया है. 

File PHOTO

Team India Hotel in Dubai: एशिया कप 2022 की शुरूआत 27 अगस्त से होने जा रही है. इस बार ये टूर्नामेंट UAE में खेला जाएगा. सभी टीमें वहां पहुंच गई हैं और तैयारियों में जुटी हुई हैं. भारतीय टीम के सभी मैच दुबई में होंगे. ऐसे में उसको दुबई के एक शानदार रिसॉर्ट में ठहराया गया है. टीम इंडिया इस वक्त पाम जुमैरह रिजॉर्ट में रुकी हुई है. बता दें इस होटल में सिर्फ़ भारतीय टीम के ही ठहरने का ही इंतेज़ाम किया गया है. बाकी टीमें बिजनेस बे होटल में रुकी हैं. इससे पहले भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भी अगल होटल में रुकी थी.

टीम इंडिया के यहां पहुंचने के बाद से ही चर्चा तेज़ हो गई है. क्योंकि ये रिजॉर्ट कोई आम रिजॉर्ट नहीं हैं. इस रिजॉर्ट में एंटरटेनमेंट के सोर्स की भरमार है. होटल के अंदर ही आप मन भर कर शॉपिंग कर सकते हैं क्योंकि इसके अंदर ही कई दुकानें मौजूद हैं. इसके अलावा होटल के अंदर ही 3d, 4dx के थिएटर भी मौजूद हैं. होटल में एक शानदार व्यू पॉइंट हैं जहां से पूरे शहर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है.

यह भी देखिए:
जानिए एशिया कप के 38 सालों का इतिहास और अगले 13 मैचों की पूरी डिटेल

fallback

इसके अलावा जुमैरह रिजॉर्ट को दुनिया के सबसे अलीशान होटल्स की फहरिस्त में भी शामिल किया जाता है. यहां रुकने वालों को हर लग्जरी और सुविधा का लुत्फ लेने का मौका मिलता है. होटल के पास अपना एक बीच भी है जो कि ठीक उसके सामने ही है.

इस होटल इन्फिनिटी स्विमिंल पूल, वाटर स्पोर्ट्स, बीच का शानदार नज़ारा दिखाने वाला रेस्त्रां, वीआईपी कैबाना, आउटडोर एंटरटेंमेंट फील्ड समेत कई सारी सहुलियतें हैं. यहां पर स्पा भी है जहां मसाज से लेकर आईस बाथ तक की सुविधा है.

यह भी देखिए:
Asia Cup: साल 1984 में नहीं खेला गया Asia Cup Final, फिर भी जीत गया India, जानें कैसे

सर्विसिस को देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि इस होटल में रुकना काफी महंगा है. एक खबर के मुताबिक होटल में एक दिन के ठहरने का किराया कम से कम 30,000 रुपये है और सीजन में ये 50-80 हजार तक हो जाता है.

Trending news