Ind Vs Pak Last Over Video: नहीं देखा होगा ऐसा आखिरी ओवर, बॉलर ने एक गेंद पर दिए 10 रन
Advertisement

Ind Vs Pak Last Over Video: नहीं देखा होगा ऐसा आखिरी ओवर, बॉलर ने एक गेंद पर दिए 10 रन

India Vs Pakistan last over thriller: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए महामुकाबले में भारत ने जीत हासिल कर ली है. भारत की तरफ से अकेले विराट कोहली ने मैच को बनाए रखा और जरूरत पड़ने पर बड़े शॉट खेले. 

File PHOTO

India Vs Pakistan, Virat Kohli: भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले ने आखिरी ओवर में दर्शकों की सांसें रोक दीं. क्योंकि आखिरी ओवर में इतना कुछ कि लोगों ने दांतों दले उंगलियां दबा रखी थीं. भारत को आखिरी ओवर सिर्फ 16 रनों की जरूरत थी लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने 19 रन लिए. इतना ही नहीं इस ओवर की खासियत यह रही कि गेंदबाज ने सिर्फ एक गेंद में 10 रन दिए. 

ओवर की बात करें तो पहली गेंद पर भारत ने हार्दिक पंड्या के तौर भारत को बड़ा झटका, इसके अगली गेंद पर सिर्फ सिंगल, वहीं दूसरी बॉल पर डबल. इसके बाद अगली नो बॉल रही जिस पर विराट कोहली छक्का जड़ दिया. इसके बाद फ्री हिट के लिए डाली गई गेंद वाइड हो गई. इसके अगली गेंद पर बाई के 3 रन लिए. तीन रन लेने के बाद दिनेश कार्तिक के पास स्ट्राइक पहुंच गई लेकिन वो अगली ही गेंद पर आउट हो गए. बल्लेबाजी के लिए आए रविचंद्रन अश्विन, उनके सामने फेंकी गई पहली गेंद वाइड रही. अब भारत को एक गेंद में सिर्फ एक रन की जरूरत थी. जैसे आखिरी बॉल गेंदबाज ने फेंकी तो रविचंद्रन अश्विन ने चौका जड़ दिया. 

इस मैच के हीरो रहे विराट कोहली ने केएल राहुल का विकेट गिरते अपने कंधों पर जिम्मेदारी ले ली थी. हालांकि शुरुआत में उन्होंने काफी सुस्त तरीके बल्लेबाजी की लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता गया वो रनों की रफ्तार तेज करते गए. विराट कोहली ने 53 गेंदों में 82 रनों की तूफानी पारी खेली. इसमें उन्होंने 4 छक्के और 6 चौके भी जड़े.

Trending news