Ind vs Pak Moments: हार्दिक पंड्या ने मैदान पर पकड़ा इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का गला! ये था पूरा मामला...
Advertisement

Ind vs Pak Moments: हार्दिक पंड्या ने मैदान पर पकड़ा इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का गला! ये था पूरा मामला...

Hardik Pandya Grabs Mohammad Rizwan: हार्दिक पंड्या के शानदार प्रदर्शन की मदद से भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. लेकिन मैदान पर एक पल ऐसा भी था, जब हार्दिक पंड्या ने पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान का गला जकड़ लिया था. जानें पूरा मामला...

Hardik Pandya and Mohammad Rizwan (Pic Credit: Twitter)

Ind vs Pak Moments: भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ मैच एक हाई प्रेशर गेम था. इस मुकाबले की गर्मी मैदान पर साफ देखी जा सकती थी. ऐसे मैच में मैदान पर खिलाड़ियों के बीच टकराव होना काफी आम है. भारत-पाक मुकाबले के दौरान भी फैन्स को एक मूमेंट को देखकर ऐसा ही लगा, जब बैटिंग कर रहे हार्दिक पंड्या ने पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान का गला जकड़ लिया. आखिर क्या था ये मामला, आइए जानते हैं.

Hardik Pandya Grabs Mohammad Rizwan: मैदान पर हार्दिक पंड्या ने क्यों जकड़ा रिजवान का गला?
पाक के खिलाफ जीत में हार्दिक पंड्या ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 17 गेंदों में 33 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई. लेकिन भारत-पाक मैच का रिजल्ट आने से पहले मैदान पर हार्दिक पंड्या ने पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान के पीछे से उनका गला जकड़ लिया. ये मामला कोई विवाद का नहीं था, बल्कि हंसी-मजाक का पल था. इंटरनेट पर लोगों ने इसे स्पोर्ट्समैन स्प्रिट का उदाहरण बताया. ऐसे मूमेंट मैच के खिलाड़ियों पर से प्रेशर को कम करते हैं.

Hardik Pandya's Winning Shot: हार्दिक पंड्या ने छक्का लगाकर भारत को जिताया मैच
पाकिस्तान को हराने के लिए भारत को आखिरी ओवर में 7 रन की दरकार थी. भारत-पाक मैच का फैसला रोमांचक आखिरी ओवर में निकला. जब चौथी गेंद पर हार्दिक पंड्या ने मोहम्मद नवाज को छक्का लगाकर जीत सुनिश्चित की. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 1 छक्का लगाया. वहीं, रविंद्र जडेजा के साथ मिलाकर हार्दिक ने अर्धशतकीय साझेदारी की.

India vs Pakistan: इस वक्त अटक गई थी भारतीयों की सांसें
भारत-पाक मैच में एक पल ऐसा भी आया, जब सभी भारतीय फैन्स की सांसें गले में अटक गई थी. दरअसल, 18वें ओवर में जब रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी कर रहे थे, जो नसीम की गेंद पर अंपायर ने जडेजा को एलबीडब्ल्यू आउट करार दे दिया था. ये फैसला भारत की उम्मीदों पर पानी फेर सकता था. लेकिन बैटिंग रिव्यू में साफ देखा जा सकता था कि बॉल लेग स्टंप से बाहर पिच हो रही है. जिसके बाद अंपायर को फैसला बदलना पड़ा और उन्होंने कुछ रन और बनाए.

Trending news