Ind vs SL ODI: मैच से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, ये बेहतरीन प्लेयर हुआ चोटिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1524629

Ind vs SL ODI: मैच से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, ये बेहतरीन प्लेयर हुआ चोटिल

Ind vs SL ODI Match: भारत और श्रीलंका के दूसरे ओडीआई मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बत दें श्रीलंका का एक बेहतरीन प्लेयर चोटिल हो गया है.

Ind vs SL ODI: मैच से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, ये बेहतरीन प्लेयर हुआ चोटिल

Ind vs SL ODI Match: भारत और श्रीलंका के बीच पहला काफी बेहतरीन रहा. इस मैच को भारत ने 612 रनों से जीता. अब दूसरे ओडीआई मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. श्रीलंका का एक बेहतरीन प्लेयर चोटिल हो गया है. जिसकी वजह से वह बचे गो ओडीआई मैच नहीं खेल पाएगा. श्रीलंका टीम के ऑफिशियल ट्वीटर हेंडल से जानकारी दी गई है कि लेफ्ट आर्म पेसर दिलशान मधुशंका चोटिल हो गए हैं. उनके कंधे में गंभीर चोट आई है. अब वह भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला दूसरा ओडीआई मैच नहीं खेल पाएंगे.

श्रीलंका क्रिकेट ने किया ट्वीट

ऑफिशियल अकाउंट से दिलशान के बारे में जानकारी देते हुए कहा- दिलशान मदुशंका का पहले वनडे के दौरान आउटफील्ड में डाइव लगाने के दौरान दाहिना कंधा डिसलोकेट हो गया. उन्हें एक्स-रे और एमआरआई के लिए भेजा गया था. रिपोर्ट प्राप्त होने पर, टीम प्रबंधन भविष्य की कार्रवाई के बारे में निर्णय लेगा.

दिलशान का था पहला ओडीआई

आपको बता दें दिलशान मदुशंका का ये पहला ओडीआई था. इसमें उन्होंने 6 ओवर में 43 रन दिए और एक विकेट लिया. इसके अलावा वह 9 टी20 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 192 गेंदों मं 291 रन दिए हैं और 11 विकेट्स लिए हैं.

कैसा रहा पहला मैच (भारत बनाम श्रीलंका)

आपको बता दें भारत श्रीलंका के खिलाफ पहले ओडीआई के लिए पूरी तरह तैयार है. रिकवरी के बाद से रोहित काफी लीथल अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने पहले ओडीआई में 67 गेंदों में 83 रन जड़े. अपनी इस विस्फोटक बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने 9 चौके और 6 छक्के लगाए. इसके अलावा विराट कोहली ने भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया और नए साल 2023 की पहली सेंचुरी लगाई. भारत के शुरूआती ऑर्डर ने काफी अच्छा परफॉर्म किया. शुभमन गिल्ल ने 70 और विराट कोहली ने 113 रन बनाए.

Trending news