Ind Vs Pak: पाक की हार के बाद इमरान खान के करीबी ने किया ट्वीट, खुद की करवा ली बेइज्ज़ती, जानें ऐसा क्या कहा?
Advertisement

Ind Vs Pak: पाक की हार के बाद इमरान खान के करीबी ने किया ट्वीट, खुद की करवा ली बेइज्ज़ती, जानें ऐसा क्या कहा?

Reaction from Pakistan on  India Vs Paki Match: भारत और पाकिस्तान मैच में मिली हार के बाद इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने ऐसा ट्वीट कर दिया कि अब वो उल्टा फंस गए. दरअसल वो इस हार के लिए सरकार को जिम्मेदार बता रहे थे. जिसके बाद यूजर्स ने उनका बुरा हाल कर दिया.  

File PHOTO

Pakistan Reaction on India Vs Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच हुए दिलचस्प मुकाबले में भारत ने 5 विकेट से जीत हासिल कर ली है. भारत के जीत के बाद जहां पूरे हिंदुस्तान में खुशी का महौल है वहीं पाकिस्तान में सन्नाटा पसरा हुआ है. लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं. हद तब हो गई जब इस मैच के बार में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी और इमरान खान सरकार में मंत्री पद रहे फवाद चौधरी ने भी अपनी राये दे दी. वो भी ऐसी राये जिस पर वो खुद घिर गए. 

फवाद चौधरी ने पाकिस्तान के मैच हारने के बाद चंद मिनटों बाद एक ट्वीट किया. लोग उनके इस ट्वीट को देखकर हैरान हो गए. क्योंकि उन्होंने क्रिकेट/खेल में भी पाकिस्तान की मौजूदा सरकार को जिम्मेदार ठहरा दिया. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फवाद चौधरी किस हद तक सरकार को घेरने में लगे हुए. उन्होंने उर्दू भाषा में ट्वीट करते हुए लिखा,"'टीम का कसूर नहीं, इंपोर्टेड हुकूमत ही मन्हूस है." 

Ind-Pak 2022: भारत से हार मिलने के बाद क्या बोले पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम, हार के बताए ये कारण

फवाद चौधरी का इतना लिखना था और फिर उनकी खुद की ट्रोलिंग शुरू हो गई. एक यूजर ने उनके ट्वीट पर अपनी राये देते हुए लिखा,"आप शायद भूल रहे हैं कि जब हम सेमीफाइनल में हारे थे तो उस वक्त हुकूमत में आप थे. तो क्या आप भी.....??" इसे अलावा एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"जब आपक पापा (इमरान खान) 1992 का वर्ल्डकप जीते थे तो मुस्लिम लीग की हुकूमत थी. जब पाकिस्तान चैंपियंस ट्राफी जीता था तब भी. इसलिए जनाब आपको पता है कि मन्हूस कौन है."

यह भी पढ़ें:
Rahul's Retirement: राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया सन्यास; BCCI को लिखा भावुक लेटर

बता दें कि इमरान खान को सत्ता से बेदखल करने के बाद वहां नवाज़ शरीफ के भाई शहबाज शरीफ प्रधानमंत्री बने हैं. उन्होंने कई सियासी पार्टियों को इकट्ठा करके इमरान खान सरकार के अविश्वास प्रस्ताव पेश किया था. जिसमें उन्हें कामयाबी मिल गई थी. तभी से इमरान खान और उनकी पार्टी के नेता सरकार पर हमलावर रहते हैं. 

यह भी पढ़ें:
India vs Pakistan Highlights: भारत को आखिरी ओवर में कैसे मिली यादगार जीत? यहां देखिए Last Over का पूरा रोमांच

Trending news