Ind Vs Ban ODI: बांग्लादेश दौरे पर नहीं गए मोहम्मद शमी, प्रेक्टिस के दौरान हुए जख्मी
Advertisement

Ind Vs Ban ODI: बांग्लादेश दौरे पर नहीं गए मोहम्मद शमी, प्रेक्टिस के दौरान हुए जख्मी

India Vs Bangladesh ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली वनडे सीरीज़ में मोहम्मद शमी नहीं खेलते नजर आएंगे. बीसीसीआई सूत्र ने बताया है कि उनके हाथ में चोट लग गई है.

File PHOTO

Mohammed Shami: भारतीय और बांग्लादेश के बीच होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज़ में मोहम्मद शमी खेलते नजर नहीं आएंगे. कहा जा रहा है कि उनके हाथ में चोट लग गई है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद प्रेक्टिस के दौरान जख्मी हो गए थे. उनका 14 दिसंबर से चटगांव में शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में खेलना मुश्किल है. 

बीसीसीआई ज़राए ने नाम खुफिया रखने की शर्त पर न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया,"मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद प्रेक्टिस सेशन के दौरान जख्मी हो गए थे. उनके हाथ में चोट लगी है. उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है और वह टीम के साथ एक दिसंबर को बांग्लादेश के दौरे पर नहीं गए." शमी की चोट कितनी गंभीर है, इस बारे में पता नहीं चल सका है.

बड़ी बात यह है कि अगर मोहम्मद शमी टेस्ट सीरीज़ में भी नहीं खेल पाते हैं तो यह कप्तान रोहित शर्मा और कोच द्रविड़ के लिए फिक्र की बात होगी. क्योंकि भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए हर एक मैच जीतना होगा. 

सूत्रों ने कहा,"शमी का वनडे श्रृंखला से बाहर होना चिंता का विषय है लेकिन अगर वह टेस्ट श्रृंखला से बाहर होते हैं तो यह बड़ी चिंता होगी क्योंकि जसप्रीत बुमराह की गैर मौजूदगी में उन्हें टेस्ट मैचों में भारतीय गेंदबाजी की अगुवाई करनी है." 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news