India Vs Pak: ICC ने छिड़का पाकिस्तानियों के जख्मों पर नमक! शेयर कर दिया गजब का वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1407382

India Vs Pak: ICC ने छिड़का पाकिस्तानियों के जख्मों पर नमक! शेयर कर दिया गजब का वीडियो

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले से पहले आईसीसी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें पाकिस्तान को भारत के हाथों 5 बाहर हारते हुए दिखाया गया है. हालांकि इसमें पिछले साल यानी 2021 में भारत 10 विकेट से को मिली को भी दिखाया गया है. 

File PHOTO

India Vs Pakistan T20: भारत और पाकिस्तान के बीच आज होने वाले मुकाबले से पहले आईसीसी ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जो पाकिस्तानियों को पसंद आना मुश्किल है. हालांकि भारतीय फैंस इस वीडियो को देखकर बहुत खुश हैं. क्योंकि इस वीडियो में भारत और पाकिस्तान के बीच अब टी-20 वर्ल्डकप में होने वाले मुकाबलों को दिखाया गया है. भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक 6 मुकाबले हुए हैं. जिनमें से भारत ने 5 और पाकिस्तान को सिर्फ 1 मैच में जीत मिली है. ऐसे में पाकिस्तानी फैंस के लिए यह वीडियो उनके जख्मों नमक छिड़कने जैसा काम कर रहा है. 

आईसीसी ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 10 बजकर 29 मिनट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सबसे पहले साल 2007 के पहले मुकाबले को दिखाया गया है. जिसमें भारत ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मुकाबले टाई कर दिया था. इसके बाद बॉल आउट में भारत ने यह मैच जीत लिया था. इसके बाद इसी साल भारत और पाकिस्तान फाइनल मैच में भी आमने सामने हुए थे और भारत ने यह मैच 5 विकेट से अपने नाम कर लिया था. 

वीडियो में तीसरे नंबर पर 2012 का मुकाबला दिखाया जाता है. जिसमें भारत ने पाकिस्तान के 8 विकेट शिकस्त दी थी. इसके अलावा 2014 में हुए मैच का कुछ लम्हे भी दिखाए गए. जिसमें भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज की थी. वहीं 2016 में भी भारत ने 6 विकेट से मैच जीता था. हालांकि साल 2021 में भारत को पाकिस्तान के हाथों बड़ी हार का सामना करना पड़ा था. 2021 के मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. जो अपने आप में भारत के लिए एक बड़ी हार था और पिछले वर्षों से चला आ रहा जीत सिलसिला टूट गया. 

आईसीसी की तरफ से शेयर किए इस वीडियो में 6 मैच दिखाए गए हैं. जिसमें से 5 में भारत ने जीत दर्ज की लेकिन आखिरी साल के मैच में पाकिस्तान को फतह नसीब हुई. तो पाकिस्तानी फैंस 5 बार अपनी हार देखकर जरूर परेशान हो रहे होंगे. आप भी देखिए वीडियो. 

Trending news