एक छक्का मारना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या को लताड़ रहे लोग
Advertisement

एक छक्का मारना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या को लताड़ रहे लोग

IND VS WI: भारतीय टीम शुरुआती दो मैचों में हारने के बाद आखिरकार तीसरे मैच में वापसी कर ली है. मैच के हीरो रहे सूर्याकुमार यादव. वहीं तिलक वर्मा लगातार अपने दूसरे अरद्धशतकीय पारी से चूक गए. जिसके बाद हार्दिक पंड्या को प्रशंसक सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. जानें आखिर क्या है पूरा मामला.

एक छक्का मारना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या को लताड़ रहे लोग

IND VS WI: भारतीय टीम शुरुआती दो मैचों में पिछड़ने के बाद आखिरकार पांच मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच में वापसी कर ली है. टीम इंडिया ने सूर्यकुमार की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत 7 विकेट से जीत हासिल की. SKY ने अपने पारी के दौरान 44 गेंदों का सामना कर 83 रनों का योगदान दिया.

वहीं सूर्या का साथ युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने दिया. जिन्होंने 49 रनों पारी खेली. लेकिन जीत के बावजूद भी प्रशंसक बहुत नाराज हैं. क्यों कि कप्तान पांड्या के अंतिम छक्के ने युवा खिलाड़ी को अपने लगातार दूसरी अर्द्धशतकीय पारी से वंचित कर दिया. पांड्या के इस काम के लिए प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.    

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए दो शानदार सीज़न खेलने के बाद भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की की. तिलक वर्मा को टी20 सीरीज़ के पहले मैच में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण का मौका मिला.जहां उन्होंने मौके को अच्छे से भुनाया और  25 गेंदों में 39 रनों की शानदार पारी खेली. मंगलवार को खेले गए तीसरे मैच में उन्होंने तीसरे विकेट के लिए 87 रन की मैच जिताऊ साझेदारी में सूर्यकुमार का बखूबी साथ दिया और चार चौकों और एक छक्के की मदद से 37 गेंदों पर नाबाद 49 रन बनाए. 

जब 18वें ओवर की चौथी गेंद पर तिलक 1 रन के साथ 49* रन पर पहुंच गए थे और भारत को मैच जीतने के लिए दो रनों की आवश्यकता थी. तो हार्दिक से उम्मीद थी कि वह ओवर खेलकर मुंबई इंडियंस को सिंगल के साथ स्ट्राइक सौंप देंगे. हालांकि, हार्दिक ने सिंगल लेने के बजाय विंडीज़ कप्तान रोवमैन पॉवेल की धीमी गेंद पर लॉन्ग-ऑफ पर छक्का जड़ दिया. 

जिसकी वजह से तिलक वर्मा  49 रन पर नाबाद रहे.  अब क्रिकेट प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान पर गुस्सा निकालाना शुरु कर दिया है.फैंस सोशस मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Trending news