हार्दिक पांड्या बीवी नतासा से हुए अलग; कहा- "बहुत कोशिश की लेकिन..."
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2342401

हार्दिक पांड्या बीवी नतासा से हुए अलग; कहा- "बहुत कोशिश की लेकिन..."

Hardik Pandya Natasha: जाने माने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी बीवी एक दूसरे से अलग हो गए हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है.

हार्दिक पांड्या बीवी नतासा से हुए अलग; कहा- "बहुत कोशिश की लेकिन..."

Hardik Pandya Natasha: भारत के बेहतरीन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने गुरूवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके बताया कि वह और उनकी बीवी नताशा सहमति से अलग हे गए हैं. पिछले कुछ दिनों उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं था. मीडिया में अफवाहें थीं कि कपल जल्द ही एक दूसरे से अलग होने का प्लान बना रहा है. हालांकि गुरुवार को बात सच साबित हुई औस इसकी अधिकारिक तस्दीक भी हो गई.

हार्दिक नतासा ने किया बेहतर काम
हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट में बेहतरीन नाम कमाया है. वह क्रिकेट में इतने आगे तक गए कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बन गए. हार्दिक पांड्या की बीवी ने अच्छा नाम कमाया है. उन्होंने फिल्मों में काम किया. जनवरी साल 2020 में दोनों की सगाई हुई. दोनों से एक बेटा है. इसका नाम अगस्त्य है.

 

हार्दिक नतासा ने लिखी पोस्ट
गुरूवार को सोशल मीडिया पर दोनों ने एक साझा पोस्ट की. इसमें हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने लिखा कि "4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने साथ मिलकर अपनी सबसे अच्छी कोशिश की और अपना सबसे बेहतर दिया. हमें यकीन है कि यह हम दोनों के लिए सबसे अच्छा है. यह हमारे लिए एक कठिन फैसला था. क्योंकि हमने साथ में मजे किए. एक दूसरे के साथ रहने का आनंद लिया. इसके बाद हमारा परिवार बढ़ा. 

बेटा रहेगा केंद्र
हार्दिक और उनकी बीवी ने लिखा कि "हमें अगस्त्य का आशीर्वाद मिला है, जो हम दोनों के जिंदगी का केंद्र बना रहेगा. हम इस चीज का ध्यान रखेंगे कि हम उसे वह सब कुछ दें जो हम उसकी खुशी के लिए कर सकते हैं. हम ईमानदारी से इस कठिन और नाजुक वक्त में आपसे प्राइवेसी देने और समझ की गुजारिश करते हैं. हार्दिक/नतासा"

Trending news