MS Dhoni Vs Pandya: धोनी के लिए पंड्या ने जो कहा शायद कोई और नहीं कह सकता, जीत लिया दिल
Advertisement

MS Dhoni Vs Pandya: धोनी के लिए पंड्या ने जो कहा शायद कोई और नहीं कह सकता, जीत लिया दिल

Hardik Pandya for MS Dhoni: हार्दिक पंड्या ने आईपीएल फाइनल के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर ऐसी बात बोल दी है कि शायद किसी और टीम का कप्तान ऐसा बोल पाए. हार्दिक पंड्या की यह बात सुनकर हर कोई हैरान है. पढ़िए पूरी खबर

MS Dhoni Vs Pandya: धोनी के लिए पंड्या ने जो कहा शायद कोई और नहीं कह सकता, जीत लिया दिल

MS Dhoni Vs Hardik Pandya: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेले गए IPL 2023 के फाइनल में CSK ने 5 विकेट से जीत हासिल कर 5वीं बार खिताब अपने नाम कर लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने यह खिताब अपने नाम कर मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली है. मुंबई इंडियंस ने भी 5 बार आईपीएल का खिताब जीता हुआ है. चेन्नई सुपर किंग्स की जीत और अपनी हार पर बोलते हुए हार्दिक पंड्या ने लोगों का दिल जीत लिया है. हार्दिक पंड्या ने चेन्नई के कप्तान और अपने मेंटोर के लिए ऐसी बात कह दी है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

चेन्नई ने सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बारिश से प्रभावित फाइनल में 15 ओवर में 171 रन के संशोधित लक्ष्य का पीछा करते करते हुए रविंद्र जडेजा के आखिरी दो गेंद पर छक्के और चौके की मदद से गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हरा दिया. मैच हारने के बाद गुजरात को पहले ही सीजन में फाइनल जिताने वाले हार्दिक पंड्या ने धोनी को लेकर कहा कि मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. किस्मत ने शायद से उनके लिए लिखा था. हार्दिक पंड्या आगे कहते हैं,"अगर मुझे हारना है, तो मुझे उनसे (धोनी से) हारने में कोई दिक्कत नहीं है. अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैं और वह उन सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं. भगवान दयालु रहे हैं, भगवान मुझ पर भी दयालु रहे हैं लेकिन आज रात उनकी थी."

यह भी पढ़िए:
Sakshi with Anushka: बचपन के दोस्त हैं साक्षी और अनुष्का, दोनों को ही नहीं पता था फिर ऐसे हुआ खुलासा

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी 6 गेंदों में 12 रनों की जरूरत थी 4 गेंदों में सिर्फ 2 रन ही आ पाए थे. इसके बाद रविंद्र जडेजा ने 5वीं गेंद पर छक्का जड़ा. वहीं छठी गेंद पर चौका लगाकर गुजरात के हाथों जीत छीन ली. 6 गेंदों में 15 रन बनाकर नाबाद रहने वाले जडेजा ने भी मैच के बाद यह जीत धोनी को समर्पित कर दी. जडेजा ने कहा, "मैं इस जीत को चेन्नई टीम के एक खास मेंबर महेंद्र सिंह धोनी को समर्पित करना चाहता हूं. 

जडेजा आगे कहते हैं,"अद्भुत लग रहा है, अपने घरेलू दर्शकों के सामने पांचवां खिताब जीतना. मैं गुजरात से हूं और यह एक खास भावना है. मैदान में मौजूद दर्शक शानदार रहे हैं. वे देर रात तक बारिश रुकने का इंतजार कर रहे थे, मैं सीएसके के फैंस को बहुत-बहुत मुबारकबाद पेश करना चाहता हूं." इसके अलावा उनसे आखिरी दो गेंदों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं बस ये सोच रहा था कि कड़े से कड़ा शॉट लगाना है. गेंद कहां जाएगी इस बारे में कुछ नहीं सोचा था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news