विराट के कमरे में ये कौन घुस गया? कोहली ने ख़ुद शेयर किया वीडियो, भड़कीं अनुष्का शर्मा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1418440

विराट के कमरे में ये कौन घुस गया? कोहली ने ख़ुद शेयर किया वीडियो, भड़कीं अनुष्का शर्मा

Virat Kohli Hotel Room: इंडियन टीम के फॉर्मर कप्तान विराट कोहली की प्राइवेसी की ख़िलाफवर्ज़ी करता एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. इसको लेकर विराट कोहली ने नाराज़गी ज़ाहिर की है. 

विराट के कमरे में ये कौन घुस गया? कोहली ने ख़ुद शेयर किया वीडियो, भड़कीं अनुष्का शर्मा

Virat Kohli's Hotel Room: इंडियन टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में है और अपना अगला मुक़ाबला बांग्लादेश के ख़िलाफ़ 2 नवंबर को खेलेगी. यह मैच एडिलेड में होगा. इससे पहले पर्थ के मैदान पर 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीक़ा के ख़िलाफ़ हुए मैच में हिन्दुस्तान को हार का सामना करना पड़ा. अफ्रीक़ा से पहले भारत ने दो मैच खेले हैं और दोनों में जीत दर्ज की है. फॉर्मर कप्तान विराट कोहली टी-20 वर्ल्डकप में बेहतरीन मुज़ाहिरा करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस दौरान उनके साथ एक वाक़्या पेश आया. जिससे वो बहुत मायूस नज़र आ रहे हैं. 

दरअसल जब विराट कोहली साउथ अफ्रीक़ा के ख़िलाफ़ मैच में मसरूफ़ थे तो उनके होटल के कमरे में 'सेंधमारी' हो गई है. मतलब कोई उनके रूम के अंदर चला गया और वहां से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. साथ ही उस शख़्स ने वीडियो पर लिखा है, King Kohli's Hotel Room. इससे ना सिर्फ विराट कोहली नाराज़ हैं बल्कि उनके भाई और वाइफ ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपनी बात रखी है. 

कोहली ने ज़ाहिर किया अफ़सोस
 विराट कोहली ने इस हरकत पर बहुत मायूस हुए और उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी मायूसी का इज़हार किया. विराट ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा "मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर और मिलकर बहुत ख़ुश होते हैं. लेकिन यह वीडियो डराने वाला है और इससे मैं अपनी प्राइवेसी को लेकर बहुत फिक्रमंद हूं." कोहली ने आगे लिखा,"अगर मुझे अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं मिलेगी तो मैं कहां पर्सनल स्पेस की उम्मीद कर सकता हूं. मैं इस तरह के काम को अपनी प्राइवेसी की ख़िलाफ़वर्ज़ी से सहमत नहीं हूं. मुझे यह क़ुबूल नहीं है. लोगों की प्राइवेसी का एहतेराम करें और उन्हें अपने एंटरटेन का एक ज़रिया न समझें."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट के भाई पत्नी अनुष्का शर्मा का बयान
विराट कोहली की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया. क्योंकि इतने बड़े सेलिब्रिटी के रूम में किसी आम शख्स का घुस जाना आम बात नहीं है. इसमें कहीं ना कहीं होटल की लापरवाही दिखाई दे रही है. इस घटना पर विराट कोहली के भाई और पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपनी बात रखी है. उन्होंने इस तरह की घटनाओं को बहुत गलत ठहराया है और कहा है कि यह बेइज्ज़ती है. 

fallback

क्या बोलीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का ने लिखा,'पहले भी कुछ इस तरह की घटनाओं का सामना हुआ है जहां फैंस ने हद पार कर दी है जो सबसे बुरी बात है, यह पूरी तरह से गलत कदम है और इंसान की प्राइवेसी का उल्लंघन है. अनुष्का शर्मा ने फैंस को लिखा कि 'जो लोग यह सोच रहे हैं कि वे सेलिब्रिटी हैं, उन सभी को सामना करना पड़ेगा, ये लोग भी इस समस्या का हिस्सा हैं, खुद पर कंट्रोल रखें, यह सभी के लिए अच्छा है.'

fallback

Trending news