पाकिस्तान की हार पर इरफान ने ली चुटकी, बोले- 'अरमान आंसुओं में बहे'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1955709

पाकिस्तान की हार पर इरफान ने ली चुटकी, बोले- 'अरमान आंसुओं में बहे'

World Cup 2023: शनिवार को जब पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड से हार गई, तो इरफान पठान ने इस पर चुटकी ली है. उन्होंने एक ट्वीट किया जो वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान की हार पर इरफान ने ली चुटकी, बोले- 'अरमान आंसुओं में बहे'

World Cup 2023: पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर पाकिस्तान की टांग खींचा करते हैं. ऐसे में उन्होंने एक बार पाकिस्तान के जले पर नमक छिड़का है. शनिवार को इंग्लैंड ने पाकिस्तान को शिकस्त दे दी तो इरफान पठान ने एक ट्वीट साझा किया जो काफी वायरल हो रहा है. पठान ने अपने ट्वीट में पड़ोसी मुल्क के क्रिकेटरों पर निशाना साधा.

पाकिस्तान को मिली शिक्सत

दरअसल इंग्लैंड के हाथों शिकस्त मिलने के बाद पाकिस्तन वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गई है. पाकिस्तान को 9 में से 5 मैचों में शिकस्त मिली. टीम 8 अकों के साथ 5 वें नंबर पर है. शनिवार को इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की. 338 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम महज 244 रन ही बना सकी. इस तरह से पाकिस्तान यह मैच 93 रन से हार गया.

दिल के अरमान बहे

पाकिस्तान की हार के बाद भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि "कई पड़ोसी पूर्व क्रिकेटर्स के दिल के अरमान आंसुओं में बह गए." इसके बाद उन्होंने हैशटैक डांस लिखा. 

इरफान ने किया डांस

इससे पहले जब वर्ल्ड कप में ही अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को शिकस्त दी तो इरफान पठान ने जमकर डांस किया था. इससे पाकिस्तानी खिलाड़ी खासा नाराज हुए थे. इसके बाद उन्होंने पठान पर कमेंट किया था. उन्होंने अब इसका जवाब दिया है. 

पाकिस्तान का सफर मुश्किल

पाकिस्तानी टीम पहले आत्मविश्वास से भरी हुई थी लेकिन जब उसका सामना भारत से हुआ तो टीम को करारी शिकस्त हाथ लगी. इससे टीम के हौसले पस्त हो गए. इसके बाद पाकिस्तान तीन और मैच हार गई. इसके बाद पाकिस्तान का सेमीफाइनल का सफर कठिन हो गया.

Trending news