DEL-W vs MI-W Live Streaming: कब कहां और कैसे देखें? जानें मैच से जुड़ी हर डिटेल
Advertisement

DEL-W vs MI-W Live Streaming: कब कहां और कैसे देखें? जानें मैच से जुड़ी हर डिटेल

DEL-W vs MI-W Live Streaming: दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियन के बीच आज मुकाबला हो रहा है. इस मैच को लेकर आज हम आपको पूरी डिटेल देने वाले हैं. दिल्ली और मुंबई के बीच मैच आप कब कहां और कैसे देख सकते हैं और पिच रिपोर्ट क्या कहा?

DEL-W vs MI-W Live Streaming: कब कहां और कैसे देखें? जानें मैच से जुड़ी हर डिटेल

DEL-W vs MI-W Live Streaming: दिल्ली कैपिटल्स औ मुंबई इंडियन के बीत आज मैच खेला जाना है. दिल्ली और मुंबई दोनों की मजबूत टीमें हैं और दोनों ने बेहतरीन शुरुआत की हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें दोनों टीमों ने दो-दो मैच खेले हैं और दोनों ही जीते हैं. ऐसे में ये मुकाबला काफी दमदार होने की उम्मीद है. आज हम आपको दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियन मैच के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं. इसके साथ ही बताएंगे कि आप इस मैच को कब कहां और कैसे देख सकते हैं.

दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियन का मुकाबला कहां देखें (DEL-W vs MI-W Live Streaming)

दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियन का मुकाबला अगर आप अपने टीवी पर देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको स्पोर्ट्स18 पर विजिट करना होगा. वहीं अगर आप इस मैच को मोबाइल फोन पर देखने की सोच रहे हैं तो उसके लिए आपके पास जियो सिनेमा एप का होना जरूरी है,

दिल्ली और मुंबई का मुकबले का टाइम क्या है (DEL-W vs MI-W Time)

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियन्स (Delhi Capitals vs Mumbai Indians) के बीच मुकाबला आज शाम 7:30 पर शुरू होगा. वहीं आधा घंटे पहले यानी सात बजे टॉस होगा.

कहां हो रहा है दिल्ली और मुंबई के बीच मुकाबला (DEL-W vs MI-W Place)

मुंबई इंडियन्स औप दिल्ली कैपिटल्स (MI-W vs DEL-W) के बीच मुकाबला मुकाबला डीवाई पाटिल स्टेडियम में हो रहा है. दोनों टीमें वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं.

दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियन मैच की पिच रिपोर्ट (DEL-W vs MI-W Pitch report)

दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियन के बीच मुकाबला डीवाई पाटिल स्टेडियम में हो रहा है. ये पिच बैटिंग के लिए काफी अच्छी मानी जाती है. इसके साथ ही कहा जाता है कि ये पिच फास्ट बॉलर्स को काफी सपोर्ट भी करती है.

Trending news