टीम इंडिया की हार से टूटा दीपिका-रणवीर का दिल; सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना दुःख
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1969379

टीम इंडिया की हार से टूटा दीपिका-रणवीर का दिल; सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना दुःख

Deepvir Reaction: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने इंस्ट्राग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर टीम इंडिया के आईसीसी वर्ल्ड कप के फाइनल मैच की हार पर दुख जताया है और उनके शानदार प्रदर्शन के लिए तारीफ की है. 
 

टीम इंडिया की हार से टूटा दीपिका-रणवीर का दिल; सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना दुःख

Deepvir Reaction: इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया का काफी शानदार प्रदर्शन रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी टीम वर्ल्ड कप का फाइनल मैच नहीं जीत पाई. जिसके बाद दीपवीर के नाम से पॅापुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इंस्ट्राग्राम पर स्टोरी शेयर कर फाइनल मैच में टीम इंडिया की हार पर दुख जताया है.  

दीपवीर ने स्टोरी शेयर की
रणवीर सिंह ने इंस्ट्राग्राम पर स्टोरी पर लिखा है- "कुछ उतार-चढ़ाव, कुछ अच्छे दिन, कुछ बुरे दिन. कुछ जीत, कुछ हार. यही खेल है. यही जिंदगी है. हम सभी निराश हैं लेकिन आइए अपने लड़को की सरहाना करें जिन्होनें अच्छा प्रदर्शन किया." दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्ट्रग्राम की स्टोरी पर तिरंगे की तस्वीर शेयर की है. दीपवीर रविवार को टीम इंडिया को चैयरअप करने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचे थे. 

बल्लेबाजों ने खेली शानदार पारी 
वहीँ, अगर मैच की बात करे तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने की फैसला किया और टीम इंडिया को 50 ओवर में 240 रन पर ही ऑलऑइउट कर दिया.  इस मुश्किल पारी में टीम के शानदार रोहित शर्मा ने 31 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों के साथ 47 रन बनाए, विराट कोहली ने 63 गेंदों में चार चौकें के साथ 54 रन बनाए और केएल राहुल ने 107 गेंदो में एक चौके के साथ 66 रन बनाए. बल्लेबाज की बात करे तो मोहम्मद शमी ने एक और जसप्रीत बुमराह ने दो विकेट लिया. 

ट्रैविस रहे "मैन ऑफ द मैच"
ऑस्टेलिया टीम के लिए मिर्शल स्टार्क सबसे शानदार गेंदबाज रहे. ऑस्टेलिया के कप्तान पैट कमिंस और जोश हेज़लवुड़ ने भी शानदार गेंदबाजी की. वही ऑस्ट्रलिया टीम के गेंदबाज एडम ज़म्पा और ग्लेन मैक्सवेल ने भी एक विकेट लिया. टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी के बाद 241 रन का टारगेट दिया. इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को 47 रन पर ही तीन विकेट लेकर अच्छी शुरुआत की. ट्रैविस हेड़ और मार्नस लाबुशेन ने शानदार पारी खेलकर मैच को छह विकेट से जीत लिया.  ट्रैविस को उनके शानदार शतक पारी के लिए "मैन ऑफ द मैच" की खिताब दिया गया.

Trending news