सीतामढी में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत, SP ने तीन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड
Advertisement

सीतामढी में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत, SP ने तीन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

Bihar News: बिहार के सितामढी जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक आदमी का इलाज हॉस्पीटल में चल रहा है. पुलिस ने इस संबंध में बाजपट्टी थाने में FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. 

सीतामढी में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत,  SP ने तीन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

Bihar News: बिहार में फिर से एक बार कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक आदमी का इलाज हॉस्पीटल में चल रहा है. ये घटना सीतामढी ( Sitamarhi News ) जिले का है. वहीं जिले के एसपी मनोज तिवारी ( Manoj Kumar Tiwary IPS ) ने बताया कि 17-18 नवंबर के रात में करीब एक बजे खबर मिली कि जिला हेडक्वार्टर स्थित एक हॉस्पीटल में दो लोगों का ईलाज चल रहा है.

एसपी ने कहा कि सत्यापन के दौरान पाया गया कि बाजपट्टी थाना इलाके के नरहा गांव के रहने वाले अवधेश कुमार की मौत हो गई है, जिसका फाइनल टेस्ट कराया गया है. उन्होंने कहा कि फाइनल रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के स्पष्ट कारण का पता चल पाएगा. जबकि दूसरा आदमी बाबुनरहा कला गांव का रहने वाला रौशन राय का इलाज चल रहा है और इस संबंध में बाजपट्टी थाने में FIR दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

एसपी ने बताया कि अपूष्ट सूचना के मुताबिक दो और लोगों की मौत हो गई है, जिसका पहले ही दाह संस्कार कर दिए जाने की बात सामने संज्ञान में आया है, पुलिस के द्वारा इसका भी सत्यापन किया जा रहा है. 

पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार
सितामढी एसपी तिवारी ने बताया कि इस मामले में महुआयन गांव में छापेमारी के दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें राज नंदन सहनी, सूर्यप्रताप सहनी उर्फ सैनी और शत्रुधन सहनी शामिल हैं. गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को नेपाली सौफी शराब एवं तीन लीटर देशी शराब बरामद मिला है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए राज नंदन सहनी को पूर्व में शराब के कांड में गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया था, जो जमानत पर कुछ दिन पहले ही छूटकर जेल से बाहर आया था.

तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड
एसपी ने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने के इल्जाम में तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है और उनपर कार्रवाई की जा रही हैं.

Trending news