Asia Cup 2023: नसीम शाह के एशिया कप न खेलने का दावा कितना सही, चोटिल है बॅालर?
Advertisement

Asia Cup 2023: नसीम शाह के एशिया कप न खेलने का दावा कितना सही, चोटिल है बॅालर?

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज नसीम शाह इस वक्त लंका प्रामियर लीग खेल रहे हैं. इसी बीच उनके चोटिल होने की खबर ने खलबली मचा दी है. कहा जा रहा है कि नसीम शाह चोटिल हैं और वह एशिया कप नहीं खेल पाएंगे.

Asia Cup 2023: नसीम शाह के एशिया कप न खेलने का दावा कितना सही, चोटिल है बॅालर?

Asia Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इन-फॉर्म तेज गेंदबाज नसीम शाह के चोटिल होने की खबर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तेज गेंदबाज इस वक्त लंका प्रीमियर लीग खेल रहे है. टीम के कप्तान चमिका करुणारत्ने ने कहा कि वे ये मैच नहीं खेलेंग, उनकी जगह टीम में बांग्लादेश के शोरिफुल इस्लाम को शामिल किया गया है. इस सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि नसीम शाह चोट की वजह से एशिया कप में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. 

नसीम शाह नहीं खेल पाएंगे एशिया कप?
कई मीडिया रिपोर्ट्स ने ये दावा किया है कि नसीम शाह इस बार एशिया कप नहीं खेल पाएंगे. हालांकि मामला इसके उलट है. वहीं नसीम शाह ने मीडिया के इस दावा का खंडन किया है. उन्होंने मीडिया में आकर खंडन करते हुए कहा कि 'मुझे कोई चोट नहीं है, मैंने थकान की वजह मैच में हिस्सा नहीं लिया.उन्होंने आगे कहा, प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी खुद आराम करना चाहता  था, जिसकी वजह से प्रबंधन ने उसे आराम करने की इजाजत दे दी.

एशिया कप से पहले आफगानिस्तान के साथ परीक्षा
पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज ने कहा मैं अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हूं. जिससे ये साफ होता है कि नसीम शाह एशिया कप में खेलने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं. पाकिस्तान और आफगानिस्तान ( AFG vs PAK ) एशिया कप से पहले 3 मैचों का वनडे सीरीज श्रीलंका में खेलेंगे. दोनों देशों के बीच ये सीरीज 22 अगस्त से लेकर के 26 आगस्त तक चलेगी. उसके तुरंत बाद पाकिस्तान टीम अपने वतन वापस लौट जाएंगे.जहां मुल्तान में नेपाल के खिलाफ एशिया कप का आगाज के करेंगे.     

विश्व कप में पाकिस्तान के लिए उम्मीद 
नसीम शाह ने LPL 2023 के अब तक सात मैचों में 10 विकेट लिए हैं . तेज गेंदबाज इस साल भारत में होने वाले वनडे विश्व कप में पाकिस्तानी टीम की लिए बहुत बड़ी उम्मीद है. क्योंकि वनडे क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड शानदार  है. उन्होंने अपने वनडे करियर में अभी तक आठ मैच खेले हैं जिसमें  उसने 23 विकेट झटके हैं. हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच में भी शानदगार प्रदर्शन किया था.  

Trending news