Ind Vs Pak: सौरव गांगुली ने बताया Pakistan के पास कौन से खिलाड़ी हैं एक्स फैक्टर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1321074

Ind Vs Pak: सौरव गांगुली ने बताया Pakistan के पास कौन से खिलाड़ी हैं एक्स फैक्टर

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 का पहला मैच आज खेला जाएगा. इस मैच के अगले दिन यानी रविवार को भारत पाकिस्तान महामुकाबला होगा. इससे पहले बीसीसीआई चीफ और भारतीय पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली का बयान सामने आया है. उन्होंने बताया है कि पाकिस्तान की टीम में कौन से प्लेयर एक्स फैक्टर हैं.

Ind Vs Pak: सौरव गांगुली ने बताया Pakistan के पास कौन से खिलाड़ी हैं एक्स फैक्टर

Asia Cup 2022: भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले महा मुकाबले से पहले बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने भारतीय टीम के एक्स फैक्टर की बात की है. साथ ही विराट कोहली को लेकर भी बड़ी बात कही है. याद रहे कि आज एशिया कप का पहला मुकाबला होगा. जिसमें अफगानिस्तान और श्रीलंका आपस में भिड़ेंगे. 

Afg vs SL से पहले गांगुली का बयान

उन्होंने कहा है कि मैं 1992 से भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखता आया हूं. पिछले तीस सालों में भारत सिर्फ 1 बार हारा है. एक आध बार हारने की कोई बात नहीं, यह कोई जादू नहीं है. वर्ल्ड कप के मैच अलग है. किसी एक मैच का दूसरे से कोई मतलब नहीं है. उस दिन जो अच्छा खेलेगा वही जीतेगा. आपको बता दें भारत को पाकिस्तान के बीच मैच 28 अगस्त को होना है.

यह भी देखिए:
Asia Cup 2022: पाकिस्तान की खैर नहीं! मैच से पहले रोहित विराट ने दिखा दिए तीखे तेवर

Team India के पास है ये एक्स फैक्टर

उन्होंने कहा कि भारत के पास कोई एक्स फैक्टर की कमी नहीं है. इस टीम में रोहित, विराट, पंत और जड़ेजा जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, तो एक्स फैक्टर तो है ही. वहीं पाकिस्तान के पास भी बाबर आजम, रिजवान और कई युवा तेज गेंदबाज एक्सफैक्टर है. ऐसे में दोनों टीमों के बीच तगड़ी टक्कर होने वाली है. जो अच्छा खेलेगा वही जीतेगा.

यह भी पढ़ें: India Playing XI vs Pak: पाकिस्तान के खिलाफ इंडिया के प्लेइंग 11 का हुआ ऐलान?

Virat Kohli को लेकर कही ये बात

सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर कहा कि वह एक बड़े खिलाड़ी हैं. बहुत दिनों से खेल रहे हैं. इसलिए वह खुद भी रन बनाने के लिए बेकरार होंगे. इतने बड़े खिलाड़ी हैं तो वह खुद भी रन बनाएंगे. आपको बता दें विराट काफी दिनों से खराब फॉर्म में चल रहे थे. ऐसे में उनका परफोर्म करना बेहद जरूरी है.

टीम इंडिया 7 बार जीत चुकी है एशिया कप

आपको बता दें टीम इंडिया ने 7 बार एशिया कप का खिताब जीता है. वहीं श्रीलंका ने 5 बार एशियाकर का खिताब जीता है. दो पार पाकिस्तान ने यह कप अपने नाम किया है. इस बार इस खिताब को कौन अपने नाम करेगा यह देखना दिलचस्प होगा. बांग्लादेश और अफगानिस्तान आज तक कोई एशिया कप ट्रॉफी नही जीत पाई है.

यह भी पढ़ें: Afg vs Sri Dream11 Prediction: अपनी Dream 11 Team में जरूर शामिल करें ये खिलाड़ी; सबके हैं फेवरेट

Trending news