Asia Cup 2022: Shaheen Afridi ने Kohli की दुखती रग पर रख दिया हाथ; फॉर्म खराब होने पर बोली बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1320569

Asia Cup 2022: Shaheen Afridi ने Kohli की दुखती रग पर रख दिया हाथ; फॉर्म खराब होने पर बोली बड़ी बात

Asia Cup 2022: एशिया कप का आगाज कल होने जा रहा है. इस से पहले भारत को पाकिस्तान के प्लेयर्स ने प्रैक्टिस के दौरान मुलाकात की. विराट ने शाहीन के चोट के बारे में पूछा वहीं पाकिस्तान गेंदबाज ने कोहली को ऐसी बात बोल दी, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Asia Cup 2022: Shaheen Afridi ने Kohli की दुखती रग पर रख दिया हाथ; फॉर्म खराब होने पर बोली बड़ी बात

Asia Cup 2022: कल 27 अगस्त को एशिया कप का आगाज हो रहा है. जिसके लिए सभी टीमें यूएई पहुंच गई हैं. कल श्रीलंका और अफगानिस्तान (Srilanka vs Afganistan) के बीच मैच खेला जाना है. लेकिन इस मैच के ज्यादा 28 अगस्त को होने वाले भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मैच के लिए लोग एक्साइटेड हैं. इस से पहले भारत के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और पाकिस्तान के बेहतीन गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में शाहीन ने कुछ ऐसी बात कह दी जिसको लेकर लोग कह रहे हैं पाकिस्तान गेंदबाज ने कोहली की दुखती रग पर हाथ दिया है.

Asia Cup 2022- मैच से पहले खिलाड़ियों की मुलाकात

आपको बता दें एशिया कप की शुरूआत से पहले भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की मुलाकात हुई. इस दौरान पाकिस्तान के गेदबाज शाहीन अफरीदी ने विराट कोहली से भी मुलाकात की. इस दौरान विराट कोहली ने शाहीन से उनकी चोट के बारे में हालचाल पूछा जिसके बाद शाहीन ने कहा कि 'हम आपके लिए दुआ कर रहे हैं, आप फॉर्म में वापस आ जाएं. देखना चाहते हैं आपको'.इस पर विराट कोहली मुस्कुराने लहे और उन्हें थैंक्यू बोलकर चले गए.

शाहीन अफरीदी हैं एशिया कप से बाहर

शाहीन अफरीदी चोटिल होने के कारण एशिया कप नहीं खेल रहे हैं. शाहीन का एशिया कप में ना खेलना पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका है. पिछली बार जब भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) टी20 वर्ल्ड कप में आमने सामने आए थे तो शाहीन ने भारत के तीन अहम विकेट चंटकाए थे. शाहीन ने विराट कोहली, केएल राहुल और रोहित शर्मा का विकेट लिया था.

विराट का प्रदर्शन काफी खराब

आपको बता दें विराट कोहली की फॉर्म काफी वक्त से खराब चल रही है. अब वह एशिया कप में 41 दिनों बाद खेलने जा रहे हैं. उन्होंने पिछला मैच 17 जुलाई 2022 को इंग्लैंड के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने केवल 17 रन बनाए थे. वहीं हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ 6 इंटरनेशनल पारियों में उन्होंने मात्र 76 रन बनाए थे.

यह भी पढ़ें: 34 करोड़ की लगी लॉटरी तो लड़की ने तोड़ दिया बॉयफ्रेंड से रिश्ता

 

Trending news