Simarjit Singh bains: रेप आरोपी सिमरजीत सिंह बैंस ने लुधियाना हाईकोर्ट में किया सरेंडर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1252773

Simarjit Singh bains: रेप आरोपी सिमरजीत सिंह बैंस ने लुधियाना हाईकोर्ट में किया सरेंडर

पंजाब के आत्मनगर से पूर्व विधायक (EX MLA) और लोक इंसाफ पार्टी (Lok Insaaf Party) के प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस (Simarjit Singh Bains) ने रेप मामले में आज लुधियाना कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

Simarjit Singh bains: रेप आरोपी सिमरजीत सिंह बैंस ने लुधियाना हाईकोर्ट में किया सरेंडर

नई दिल्ली: पंजाब के आत्मनगर से पूर्व विधायक (EX MLA) और लोक इंसाफ पार्टी (Lok Insaaf Party) के प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस (Simarjit Singh Bains) ने रेप मामले में आज लुधियाना कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. सिमरजीत बैंस के साथ दूसरे आरोपियों परमजीत सिंह पम्मा (Paramjit Singh Pamma), प्रदीप शर्मा गोगी (Pradeep Sharma Gogi), बलजिंदर कौर (Baljinder Kaur) और जसबीर कौर (Jasbir Kaur) उर्फ भाभी ने भी सरेंडर कर दिया है.  बता दें, पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab and Haryana High Court) ने इनकी अग्रिम जमानत याचिका को रद्द कर दिया था. इतना ही नहीं, सुप्रीम कोर्ट (Supreme Cour) से भी इन्हें कोई राहत नहीं मिली थी.

ये भी पढ़ें- Sawan k Somwar 2022: कुछ 4 तो कुछ भक्त रखते हैं सावन में 5 सोमवार के व्रत, जानें क्या वजह?

पुलिस कर रही रिमांड पर लेने का प्रयास
ऐसे में इन सभी के पास सरेंडर करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं था. अब यह सभी आरोपी पुलिस कस्टडी में हैं. पुलिस इनकी रिमांड के लिए कोशिश कर रही है, जिसके बाद इन सभी से इस मामले में पूछताछ की जाएगी. बता दें, सोशल मीडिया पर सिमरजीत सिंह बैंस की ओर से एक पोस्ट भी शेयर की गई, जिसमें लिखा था 'वह निर्दोष हैं और उन्हें न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है'.

ये भी पढ़ें- Aaj ka Panchang: यहां जानें आज का शुभ मुहूर्त और तिथि, बेहद खास है आज का पंचाग

यह है पूरा मामला
बता दें, करीब 44 साल की महिला ने आरोप लगाते हुए कहा था कि वह एक प्रॉपर्टी विवाद के सिलसिले में सिमरजीत सिंह बैंस के संपर्क में आई थीं, जिसके बाद विधायक ने उसकी आर्थिक कमजोरी का फायदा उठाया और उसकी मदद करने के बजाए उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने आरोप लगाया कि विधायक ने एक बार नहीं बल्कि कई बार उसके साथ घिनौनी हरकत की, जिसके बाद महिला ने परेशान होकर जुलाई 2021 में लुधियाना में कथित बलात्कार का मामला दर्ज कराया था.

WATCH LIVE TV

Trending news