Rohit sharma: कोरोना संक्रमित हुए रोहित शर्मा, बीसीसीआई ने दी जानकारी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1233627

Rohit sharma: कोरोना संक्रमित हुए रोहित शर्मा, बीसीसीआई ने दी जानकारी

Rohit sharma: बीसीसीआई ने जानकारी साझा करते हुए कहा है 'कैप्टन रोहित शर्मा शनिवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) में कोविड ​​​​पॉजिटिव पाए गए हैं. वह फिलहाल होटल में ही आइसोलेट हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम (BCCI Medical Team) की देखरेख में हैं'.

Rohit sharma: कोरोना संक्रमित हुए रोहित शर्मा, बीसीसीआई ने दी जानकारी

Rohit sharma: कोरोना ने एक बार फिर पैर पसारना शुरू कर दिया है. कोविड संक्रमण के मामले सामने आने लगे हैं. भारतीय क्रिक्रेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव (Covid posstive rohit sharma) पाए गए हैं. शनिवार 25 जून को रोहित शर्मा का रैपिड एंटीजन टेस्ट (rapid antigen test) हुआ था, जिसमें वो कोविड पॉजिटिव आए. रोहित की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें बीसीसीआई (BCCI) की मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है. 

बीसीसीआई ने ट्ववीट कर दी जानकारी
बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर अकाउंट (BCCI Twitter) पर रोहित के कोविड संक्रमित होने की जानकारी दी है. बीसीसीआई ने जानकारी साझा करते हुए कहा है 'कैप्टन रोहित शर्मा शनिवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) में कोविड ​​​​पॉजिटिव पाए गए हैं. वह फिलहाल होटल में ही आइसोलेट हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम (BCCI Medical Team) की देखरेख में हैं'.

ये भी पढ़ें- PM Kisan yojna: अभी भी मिल सकती है रुकी हुई 11वीं किस्त की रकम, जानें कैसे?

ऋषभ पंत कर सकते हैं कप्तानी
बता दें, भारतीय टीम 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलने वाली है. ऐसे में रोहित का कोविड पॉजिटिव पाए जाना भारतीय टीम के लिए एक बड़ी चिंता है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि टीम के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) कमर की चोट की वजह से टीम से बाहर हैं. बीसीसीआई की ओर से 5वें टेस्ट मैच के लिए किसी उप-कप्तान के नाम का भी ऐलान नहीं किया गया था. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि रोहित की गैर मौजूदगी में पांचवें टेस्ट मैच की कप्तानी ऋषभ पंत करते दिखाई दे सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Sawan Somvar 2022: इस दिन से शुरू होंगे सावन के सोमवार, चार नहीं पांच होंगे व्रत

रोहित शर्मा भी कर सकते हैं कप्तानी
पांचवें टेस्ट मैच की कप्तानी ऋषभ पंत को मिलने की संभावना इसलिए भी है क्योंकि वह अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत का नेतृत्व कर चुके हैं. ऐसे में उन्हें यह बड़ी जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. हालांकि रोहित अभी भी कप्तानी कर सकते हैं, लेकिन यह तभी संभव है जब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आए. बता दें, रोहित शर्मा का अभी आरटीपीसीआर टेस्ट भी किया जाना है. अगर वो इस टेस्ट में नेगेटिव आते हैं तो वह कप्तानी करते नजर आएंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news