दम है तो रजिस्ट्री घोटाले की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक करें मुख्यमंत्री- इनेलो नेता अभय चौटाला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2216352

दम है तो रजिस्ट्री घोटाले की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक करें मुख्यमंत्री- इनेलो नेता अभय चौटाला

Chandigarh News: इनेलो नेता अभय चौटाला ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी ने किसानों की नहीं सुनी और अब किसान बीजेपी नेताओं को अपने गांव में नहीं आने दे रहे. 

दम है तो रजिस्ट्री घोटाले की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक करें मुख्यमंत्री- इनेलो नेता अभय चौटाला

विजय राणा/चंडीगढ़: इनेलो नेता अभय चौटाला ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सैनिक एसोसिएशन से भी मिले. आज वह इनेलो ऑफिस आए हैं. इसके साथ ही कहा कि हम सैनिकों की मांगों को अपने घोषणा पत्र में शामिल करेंगे. पूर्व सैनिकों के लिए एक बोर्ड बनाएंगे. वन रैंक वन पेंशन इनकी मांग है. ये लोग अग्निवीर योजना के खिलाफ हैं. हम इसे खत्म करवाने में इनका साथ देंगे. सैनिक स्कूलों का निजीकरण हो रहा है. इसे बंद कराएंगे. इस तरह की और भी मांगे हैं, जिन्हें पूरा करेंगे.

वहीं, संतोष दहिया ने कहा कि इनेलो को समर्थन देने के कई कारण हैं, जैसे 13 महीने किसान आंदोलन चला, सैंकड़ों किसानों की मौत हुई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को जो वादे किए वो पूरे नहीं किए. जब किसान दोबारा बैठे तब फिर उनका दमन किया गया. उन्होंने कहा कि दूसरा कारण था सरकार ने हमारी खिलाड़ी बेटियों के साथ जो किया वह सबने देखा. उन्हें सड़कों पर घसीटा गया. 

ये भी पढे़ं- शुगर डॉक्टर डाइट सलाहकार ने बनाया अरविंद केजरीवाल का डाइट चार्ट- आतिशी मार्लेना

उनकी किसी ने नहीं सुनी, तीसरा कारण पूर्व मंत्री संदीप सिंह ने महिला खिलाड़ी के साथ जबदस्ती की और मुख्यमंत्री कहते थे कि संदीप सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी. सरकार ने हमारे युवाओं को मरने के लिए इजरायल भेज दिया. क्या सरकार उन्हें यहां नौकरियां नहीं दे सकती. हमें आज ऐसी सरकार की जरुरत है जो चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चले.  

अभय चौटाला ने कहा कि सुनील तेवतिया फरीदाबाद से लोकसभा उम्मीदवार बनाए गए, सिरसा से संदीप लोट उम्मीदवार बनाए गए, सोनीपत से अनूप सिंह दहिया उम्मीदवार बनाए गए. इन्होंने साढ़े चार साल प्रदेश को लूटा है. आज मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि कोई अर्जी आएगी तो जांच करेंगे.

ये भी पढे़ं- BJP को Congress के टिकट आवंटन से चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं: CM Sukhu

उन्होंने कहा कि शराब घोटाले और रजिस्ट्री घोटाले की जांच हो चुकी है. अगर मुख्यमंत्री में दम है तो इस रिपोर्ट को सार्वजनिक करें और उन लोगों के नाम उजागर करें जो इस घोटाल में शामिल थे. आज भी ये लोग भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं. ये लुटेरों का गिरोह है. अब ये दोनों एक-दूसरे पर भड़ास निकाल रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी इस भ्रष्टाचार में शामिल हैं. ऐसे 19 घोटाले हैं, जिनमें सरकार शामिल है. मुख्यमंत्री नायब सैनी खुद घोटालों में शामिल हैं. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश पर लंबे समय तक राज किया. प्रधानमंत्री को इतने छोटे बयान नहीं देने चाहिए. इसके अलावा जेजेपी से नेताओं के इस्तीफे पर कहा कि पांच साल पहले कहा था कि जेजेपी नाम लेने वाला कोई नहीं बचेगा. आज उसका नाम कोई नहीं ले रहा. भाजपा ने किसानों को दिल्ली नहीं जाने दिया. अब किसान भाजपा के नेताओं को गांव में घुसने नहीं दे रहे.

अभय चौटाला ने कहा कि वीरेंद्र मराठा जिस भी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे उन्हें समर्थन देता हूं. आप नेता सुशील गुप्ता 5 साल राज्यसभा के सदस्य रहे,  लेकिन इन्होंने एक भी दिन किसान की बात नहीं की. कांग्रेस को लेकर कहा कि उनका कोई संगठन नहीं है. ये आपस में एक-दूसरे का विरोध कर रहे हैं. इन लोगों से कोई सरोकार नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news