कलयुगी मां की घिनौनी करतूत, तीन साल की मासूम को मौत के मुंह में फेंका
Advertisement

कलयुगी मां की घिनौनी करतूत, तीन साल की मासूम को मौत के मुंह में फेंका

 9 महीने अपने गर्भ में रखने के बाद मां नवजात को जन्म देती है, जरा सोचिए अगर वही मां अपने बच्चे की जान की दुश्मन बन जाएं.  हाल ही में जो मामला हम आपको बताने जा रहे हैं. वो सुन आपकी रूह कांप जाएंगी. 

photo

चंडीगढ़- कहते है कि एक मां अपने बच्चे को कभी भी तकलीफ में नहीं देख सकती. 9 महीने अपने गर्भ में रखने के बाद मां नवजात को जन्म देती है, लेकिन जरा सोचिए अगर वही मां अपने बच्चे की जान की दुश्मन बन जाएं.  हाल ही में जो मामला हम आपको बताने जा रहे हैं. वो सुन आपकी रूह कांप जाएंगी.

ये मामला Tashkent, Uzbekistan के चिड़ियाघर का हैं. जहां एक मां ने अपनी तीन साल की बेटी को भालू के बाड़े में गिरा दिया.  ये पूरा मामला सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुआ हैं.

 

वहां मौजूद लोगों की मानें तो पिंजरे के अंदर भालू बंद था.  जिसे ज़ुज़ू कहा जाता है. क्लिप में साफ देखा जा सकता हैं कि कैसे मां अपने बच्चे को रेलिंग पर पकड़कर खड़ी थी. उसके बाद उसने पलक झपकते ही बच्ची को भालू के बाड़े में गिरा दिया. बच्ची नीचे खाई में गिर गई.

कुछ ही क्षण बाद, चिड़ियाघर के छह कर्मचारी पिंजरे के बाहरी हिस्से में प्रवेश करते हैं, जिसमें से एक लड़की को अपनी बाहों में उठाकर ले जाता है. बच्ची को सिर में गहरी चोट आई हैं. बिना समय गवाते हुए बच्ची को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. 

तो वहीं. मां को बाद में हिरासत में लिया गया.  दोषी पाए जाने पर उसे 15 साल की जेल हो गई. फिलहाल 'यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं था कि उसका मकसद क्या था'

 

Trending news