Hathras Satsang Hadsa: हाथरस में सत्संग में मचा भगदड़, लाशों की लगी ढेर!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2318505

Hathras Satsang Hadsa: हाथरस में सत्संग में मचा भगदड़, लाशों की लगी ढेर!

Hathras Stampede:  उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सिकंदराराऊ कस्बे के फुलरई गांव में बड़ा हादसा हो गया. इस घटना में अब तक 116 लोगों को मौत हुई है. पढ़े पूरी खबर..

Hathras Satsang Hadsa: हाथरस में सत्संग में मचा भगदड़, लाशों की लगी ढेर!

UP Hathras Stampede: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस में एक सत्‍संग मातम में बदल गया. हाथरस से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर मची भगदड़ में करीब 116  लोगों की मौत हो गई है. वहीं, जिस बाबा के सत्संग में लोग गए थे, वो अब फरार है. साथ ही मोबाइल भी बंद आ रहा है. 

हाथरस भगदड़ घटना पर अलीगढ़ कमिश्नर चैत्रा वी. ने बताया कि अभी तक सूचना मिली है कि 116 की मृत्यु हुई है और 18 लोग घायल हैं.इलाज की व्यवस्था की गई है. फिलहाल जांच चल रही है.

साथ ही इस हादसे में घायल श्रद्धालु अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं. हाथरस भगदड़ (Hathras Stampede) में मरने वालों में ज्‍यादातर महिलाएं और बच्‍चे शामिल हैं. 

जानकारी के अनुसार, यह भगदड़ सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के फुलरई गांव में आयोजित भोले बाबा के सत्संग में मची. वहीं, इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने लोकसभा में हाथरस सत्‍संग हादसे (Hathras Satsang Hadsa) पर दुख जताया. उन्होंने कहा कि भगदड़ में लोगों की मौत दुखद है. उन्‍होंने कहा कि पीड़ितों की हर संभव मदद की जाएगी.

इसके अलावा प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने भी घटना पर दुख व्यक्त किया है और हादसे की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया है. साथ ही मरने वालों के परिवार को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए गए हैं. 

Trending news