उपचुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवारों को हराकर हिमाचल की जनता सरकार को सबक सिखाएगी: डॉ.राजीव बिंदल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2321817

उपचुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवारों को हराकर हिमाचल की जनता सरकार को सबक सिखाएगी: डॉ.राजीव बिंदल

Dharamshala News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ.राजीव बिंदल ने नाहन में कहा कि तीनों उपचुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवारों को हराकर हिमाचल की जनता सरकार को सबक सिखाएगी. 

उपचुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवारों को हराकर हिमाचल की जनता सरकार को सबक सिखाएगी: डॉ.राजीव बिंदल

Dharamshala News: देहरा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न बूथों की बैठकें करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ.राजीव बिंदल ने कहा कि देहरा की जनता ने ठान लिया है कि भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह को ही देहरा का विधायक बनाएंगे. 

Himachal News: नाहन में हर्षवर्धन चौहान ने कहा- मुख्यमंत्री बनने के सपने छोड़ दे जयराम ठाकुर

 

राजीव बिंदल ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार के राज में डेढ़ साल में हिमाचल प्रदेश अधोगति की ओर गया है. हिमाचल की कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही है. प्रदेश के इतिहास में ऐसा अवसर कभी नहीं आया कि एक महीने के अंदर हिमाचल में अनेक-अनेक स्थानों पर योजनाबद्ध तरीके से गोलीबारी की घटनाएं हुई हो. 

इन गोलीबारी की घटनाओं के पीछे बड़े-बड़े माफिया गैंग्स (Mafia Gangs) का हाथ है और हिमाचल लगातार चिट्टा माफिया, ड्रग माफिया, कबाड़ माफिया के शिकंजे में कसता जा रहा है और इस प्रकार की लचर कानून व्यवस्था के लिए केवल और केवल मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह की सरकार जिम्मेवार है. 

राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश राजनीतिक रूप से चरमरा गया है. कांग्रेस पार्टी अनेक धड़ों में बंटी हुई है, जो धड़े एक-दूसरे को ठिकाने लगाने में जुटे हुए हैं, जिसका दुष्परिणाम हिमाचल प्रदेश की जनता को झेलना पड़ रहा है और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू अपनी नालायकी को दूसरों पर थोप कर राज करना चाहते हैं. 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद नजदीकी लोगों द्वारा मित्रों की टोली द्वारा पूरी सरकार को अपनी मुट्ठी में रख लिया है, जिसके कारण हिमाचल की जनता त्रस्त है और मित्रों की टोली मस्त है. वहीं, उन्होंने आगे कहा कि तीनों उपचुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवारों को हराकर हिमाचल की जनता सरकार को सबक सिखाएगी. 

रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला

Trending news