ट्रक ऑपरेटर्स के लिए राहतभरी खबर! सीमेंट कंपनी मालिकों के आगे नहीं झुकेगी सुक्खू सरकार
Advertisement

ट्रक ऑपरेटर्स के लिए राहतभरी खबर! सीमेंट कंपनी मालिकों के आगे नहीं झुकेगी सुक्खू सरकार

Himachal Pradesh News: हमीरपुर में मनाए जाने वाले पूर्ण राज्यत्व दिवस को लेकर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार ने तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने उपायुक्त सहित अधिकारियों को आवश्यक प्रबंधों से संबधित जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए. 

 

ट्रक ऑपरेटर्स के लिए राहतभरी खबर! सीमेंट कंपनी मालिकों के आगे नहीं झुकेगी सुक्खू सरकार

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश का 53वां पूर्ण राज्यत्व दिवस समारोह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पााठशाला (बाल) हमीरपुर के मैदान में आयोजित होना है, जिसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. 25 जनवरी को होने वाले इस कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू हमीरपुर पहुंचे. इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेश ठाकुर, जिला कांग्रेस किसान सेल के अध्यक्ष अजय शर्मा, जिला प्रवक्ता रोहित शर्मा, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष, महिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश रानी सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

सीमेंट विवाद पर कही यह बात
इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ समय से चल रहे सीमेंट विवाद को लेकर प्रदेश सरकार राज्य के हितों को सर्वोपरि रखकर ही इस मामले में अंतिम फैसला लेगी. प्रदेश के हित को देखते हुए सरकार सीमेंट कंपनी मालिकों के आगे नहीं झुकेगी. इस मामले के समाधान के लिए सरकार पूरी तरह प्रयासरत है. सरकार जल्द ही इस विवाद को हल कर लेगी. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: सोलर लाइटों से जगमगाएगा रामपुर हरोली पुल, इन लोगों को मिलेगी सुविधा

सभी के हित में होगा अंतिम फैसला
सुनील शर्मा ने कहा कि सीमेंट प्लांट को लेकर प्रदेश के हितों की किसी भी स्तर पर अनदेखी नहीं होने दी जाएगी और अगर जरूरत पड़ी तो प्रदेश के लोगों के लिए सरकार अंतिम समय तक लड़ाई लड़ेगी, लेकिन इस मामले में किसी भी तरह का कोई समझौता प्रदेश के हितों को ताक पर रखकर नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सीमेंट प्लांट मामला सही ढंग से हल हो जाए और इसमें सभी का हित भी सही ढंग से बना रहे इसके लिए पार्टी लगातार कोशिश कर रही है. अंतिम फैसला सभी के हित के लिए ही होगा. 

कांग्रेस ने हमेशा जनकल्याण के लिए किया काम
वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के हमीरपुर जिला के प्रथम दौरे और हमीरपुर में राज्य स्तरीय हिमाचल दिवस मनाने को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. सीएम सुक्खू पहली बार अपने गृह जिला हमीरपुर आ रहे हैं. उनके आगमन को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारियां जोरों पर हैं. हिमाचल दिवस को और गौरवशाली बनाने के लिए प्रशासन के साथ इन तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- सीमेंट प्लांट विवाद पर अनुराग सिंह ठाकुर ने सीएम सुक्खू से किया यह अनुरोध

उन्होंने कहा कि हिमाचल के विकास में कांग्रेस पार्टी का एक बड़ा योगदान रहा है. पार्टी ने हमेशा से प्रदेश के जनकल्याण के लिए काम किया है. प्रदेश की नई कांग्रेस सरकार भी हर वर्ग के विकास को ध्यान में रखकर काम कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news