4 साल में पटरी पर आ जाएगी हिमाचल प्रदेश की अर्थव्यवस्था, सीएम सुक्खू ने किया दावा
Advertisement

4 साल में पटरी पर आ जाएगी हिमाचल प्रदेश की अर्थव्यवस्था, सीएम सुक्खू ने किया दावा

Himachal pradesh: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज हमीरपुर पहुंचे जहां उन्होंने हिमाचल प्रदेश की अर्थव्यवस्था और कांग्रेस द्वारा दी गईं 10 गारटियों पर बड़ी बात कही.

4 साल में पटरी पर आ जाएगी हिमाचल प्रदेश की अर्थव्यवस्था, सीएम सुक्खू ने किया दावा

अरविंदर सिहं/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज विभिन्न प्रतिनिधि मंडलों से मुलाकात की और जनता की समस्याओं को सुना. इसके बाद मुख्यमंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र नादौन के लिए रवाना हो गए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी द्वारा कांग्रेस पर अर्थव्यवस्था को लेकर की जा रही बयानबाजी पर पलटवार किया. उन्होंने बीजेपी पर  करोड़ो रुपये की देनदारी छोड़कर जाने की बात कही. 

4 साल में हिमाचल की अर्थव्यवस्था पटरी पर लाने की  आ जाएगी हिमाचल प्रदेश की अर्थव्यवस्था 
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी हर गारंटी को पूरा कर रही है और आने वाले समय में बची हुई 9 गारंटीयो को भी पूरा करेगी. सीएम ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार ने साढ़े 7 हजार करोड़ का कर्ज लिया है. इतना ही नहीं कर्मचारियों और पेंशनरों को छठे वेतन आयोग के तहत देनदारियां भी नहीं दी हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी वर्गों का ख्याल रखते हुए प्रदेश की अर्थव्यवस्था को 4 साल में पटरी पर ले आएगी और अपने सभी वादों को पूरा करेगी. 

ये भी पढ़ें- Himachal: इस जानवर के पैरों के निशान मिलने से उत्तराखंड और हिमाचल वन्य जीव विभाग काफी खुश

सरकार पूरा करेगी अपना हर वादा
केंद्र सरकार के द्वारा ओपीएस के मुद्दे पर अड़ाए जा रहे रोड़ो पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश की कैबिनेट ने ऑफिस को मंजूरी देते समय सभी विकल्पों पर चर्चा कर ली है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के पास प्रदेश के कर्मचारियों का साढे 8 हजार करोड़ रुपया जमा है. केंद्र सरकार के द्वारा हिमाचल को मिलने वाले कर्ज में अड़ंगा फंसाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन सरकार अपने फैसले पूरा करेगी.

ये भी पढ़ें- मशरूम की ऑर्गेनिक खेती कर इस किसान ने कायम की मिसाल, युवाओं के लिए बन प्रेरणा

रोपवे की मांग पर कही ये बात
वहीं हमीरपुर के प्रसिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में रोपवे की मांग को लेकर सीएम ने कहा कि सरकार सभी योजनाओं पर गंभीरतापूर्वक विचार कर रही है और आगामी समय में इस पर चर्चा की भी बात कही.

WATCH LIVE TV

Trending news