हिमाचल में 'चलो चंबा अभियान' की शुरुआत, चंबा में भी है यह अच्छे पर्यटन स्थल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1227835

हिमाचल में 'चलो चंबा अभियान' की शुरुआत, चंबा में भी है यह अच्छे पर्यटन स्थल

'चलो चंबा अभियान' की शुरुआत साल 2021 में जिला प्रशासन की ओर से की गई थी. अभियान का मुख्य उद्देश्य चंबा को पर्यटन की दृष्टि से उजागर करना है. रैली ऑफ चंबा के पहले संस्करण का गत वर्ष सफल आयोजन किया गया था.

हिमाचल में 'चलो चंबा अभियान' की शुरुआत, चंबा में भी है यह अच्छे पर्यटन स्थल

शिव शर्मा/चंबा: हिमाचल प्रदेश के चंबा में पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए 'चलो चंबा अभियान' की शुरुआत की गई है. जो कि पर्यटन गतिविधियों को बढ़ाने में अहम भूमिका निभा रहा है. 'चलो चंबा अभियान' जिला प्रशासन की एक अभिनव पहल है. आज 'चलो चंबा अभियान' के तहत रैली ऑफ चंबा में दूसरे संस्करण के समापन समारोह में चंबा के विधायक पवन नैय्यर बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- International Yoga Day 2022: चंबा के 141 सब सेंटर पर आयुष विभाग ने लगाया गया योग शिविर

18 राज्यों के लगभग 100 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा
उन्होंने रैली ऑफ चंबा में आए हुए प्रतिभागियों का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा 'चलो चंबा अभियान' की शुरुआत साल 2021 में जिला प्रशासन की ओर से की गई थी. अभियान का मुख्य उद्देश्य चंबा को पर्यटन की दृष्टि से उजागर करना है. रैली ऑफ चंबा के पहले संस्करण का गत वर्ष सफल आयोजन किया गया था. इस बार भी रैली ऑफ चंबा के दूसरे संस्करण का सफल आयोजन हुआ है, जिसमें 18 राज्यों के लगभग 100 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. उन्होंने कहा रैली में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के प्रतिभागी भी शामिल रहे. रैली में विशेष रूप से भारतीय सेना ने भी हिस्सा लिया.

ये भी पढे़ं- International Yoga Day 2022: बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती का राज है योगा, देखें स्पेशल पोज

चंबा में भी है अच्छे पर्यटन स्थल
इस दौरान उपायुक्त डीसी राणा ने मुख्यातिथि विधायक पवन नैय्यर का स्वागत किया. उन्होंने देश के 18 राज्यों से आए हुए प्रतिभागियों का धन्यवाद भी किया. उन्होंने रैली ऑफ चंबा के आयोजक एफएमएससीआई और ब्राउनबीयर मोटर स्पोर्ट्स सोसाइटी चंबा के साथ-साथ प्रायोजक (sponsor) का भी आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि चंबा में खजियार और डलहौजी पर्यटन स्थलों के अलावा ऐसे भी अनछुए मनोरम पर्यटन स्थल हैं. जहां पर्यटक परिवार सहित अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news