India vs Australia Live Streaming: यहां देख सकेंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1904699

India vs Australia Live Streaming: यहां देख सकेंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग

India vs Australia Live Streaming: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का तीसरा मैच चेन्नई के एम.चिदंबरम स्टेडियम में होने जा रहा है. यह मुकाबला भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा. अगर आप इसकी फ्री लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो यह जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर. 

सांकेतिक तस्वीर

India vs Australia Live Streaming: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो गई है. वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला धर्मशाला में खेला गया है. यह मुकाबला बांग्लादेश-अफगानिस्तान के बीच हुआ जबकि दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया है. इसके बाद अब अगला मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला है जो कि चेन्नई के एम.चिदंबरम स्टेडियम में होगा. 

विश्वकप 2023 में करोड़ों भारतीयों को इस मुकाबले का इंतजार था जो अब खत्म होने जा रहा है. टीम इंडिया रविवार यानी कल चेन्नई के एम.चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने जा रही है. इससे पहले दोनों टीमें तीसरे वनडे मुकाबले में आमने-सामने थीं. इस दौरान भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था. 

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट (IND vs AUS Live Telecast)
अगर आप भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला यह मुकाबला घर बैठे देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको स्पोर्ट्स चैनल पर जाना होगा. आप 
स्टार स्पोर्ट्स के सभी चैनल स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स एचडी, स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर जाकर देख सकते हैं.

भारत-ऑस्ट्रेलिया लाइव स्ट्रीमिंग (IND vs AUS Live Streaming)
अगर आप भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग अपने मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप अपने फोन में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करें. 

भारत-ऑस्ट्रेलिया फ्री लाइव स्ट्रीमिंग
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर सब्सक्रिप्शन चार्ज नहीं देना पड़ेगा. यहां आप फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे. 

टीम इंडिया की ओर से खेलेंगे ये खिलाड़ी
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया की ओर से रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन/शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह खेलते नजर आएंगे. 

ऑस्ट्रेलिया की ओर से खेलते दिखेंगे ये खिलाड़ी
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल मार्श, पैट कमिंस, स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, मार्कस स्टोइनिस, मार्नस लाबुशेन, एडम जैम्पा, ग्लेन मैक्सवेल, जोश हेजलवुड, मिचेल स्टार्क और एलेक्स कैरी खेलते दिखाई देंगे. 

 

Trending news