पहली हार के बाद IND महिला टीम का शानदार प्रदर्शन, फैंस की दिवानगी का दिखा जबर्दस्त रिएक्शन
Advertisement

पहली हार के बाद IND महिला टीम का शानदार प्रदर्शन, फैंस की दिवानगी का दिखा जबर्दस्त रिएक्शन

इंग्लैड के खिलाफ भारतीय महिला टीम ने T-20 के पहले मुकाबले को हारने के बाद, भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने एक बार फिर से शानदार वापसी करते हुए दूसरा T-20 मुकाबला अपने नाम कर लिया है. 

पहली हार के बाद IND महिला टीम का शानदार प्रदर्शन, फैंस की दिवानगी का दिखा जबर्दस्त रिएक्शन

नई दिल्ली: इंग्लैड के खिलाफ भारतीय महिला टीम ने T-20 के पहले मुकाबले को हारने के बाद, भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने एक बार फिर से शानदार वापसी करते हुए दूसरा T-20 मुकाबला अपने नाम कर लिया है. इस वक्त यह कहना गलत नहीं होगा की महिला टीम ने इंग्लैंड के मुंह से जीत छीन ली है.

बताते चले कि भारतीय महिला टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 148 रन बनाए. भारतीय टीम की तरफ से शेफाली वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की है. शेफाली वर्मा ने 38 गेंद में 48 रनों की पारी खेली. इसी के साथ कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भी 25 गेंदों में 31 रन बनाए.   

भारतीय महिला टीम का दिखा जोरदार प्रदर्शन

इसके अलावा दीप्ति शर्मा ने 24 रन की पारी खेली है. मैदान में उतरी इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 8 खोकर 140 रन बनाकर ही सीमट गई. इसी के साथ भारत ने मैच 8 रनों से अपने नाम कर लिया. पूनम यादव ने चार ओवरों में 17 रन देकर दो विकेट लिए. बता दे कि अंतिम T-20 मैच 14 जुलाई को खेला जाएगा.

ये भी पढ़े: विदेशी धरती पर दिखा क्रिकेटर हरलीन देओल दम, हर कोई हो गया दिवाना

इंग्लौंड दौरे पर गई भारतीय महिला टीम ने इसे पहले कोई भी सीरीज नहीं जीती है. टेस्ट मैच ड्रॉ रहा जबकि वनडे सीरीज में भारत को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा. लेकिन, उससे पहले महिला क्रिकेटर की चारों तरफ खूब वाहवाही हो रही है और इस प्रदर्शन से फैंस उससे बेहद ही खुश हैं.

महिला टीम पर फैंस के जबर्दस्त रिएक्शन

ये भी पढ़े: धर्मशाला में तेज बारिश का कहर, देखते ही देखते मलबे में समां गईं कई गाड़ियां

आपको बता दें कि इस दौरे की वजह से भारत में महिला क्रिकेट का सम्मान और भी ज्यादा बढ़ा है. फिर चाहें वो मिताली राज हो या फिर शेफाली का प्रदर्शन हो या हरलीन का कैच हो, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है और सोशल मीडिया पर फैंस खिलाड़ियों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news