Rashifal 12 August 2022: तुला, सिंह और वृश्चिक राशि वालों को आज मिलेगा बड़ा फायदा
Advertisement

Rashifal 12 August 2022: तुला, सिंह और वृश्चिक राशि वालों को आज मिलेगा बड़ा फायदा

Rashifal 12 August 2022: आज आपकी किस्मत आपका साथ देगी. आपको आज हर काम में सफलता मिलेगी. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले परिवार के बड़ों से सलाह ले लें. आपको नई जॉब मिलने के आसार हैं.

Rashifal 12 August 2022: तुला, सिंह और वृश्चिक राशि वालों को आज मिलेगा बड़ा फायदा

Rashifal 12 August 2022: आज 12 अगस्त शुक्रवार को पूर्णिमा तिथी है. 12 अगस्त को सावन महीने का आखिरी दिन है. आज रक्षाबंधन का त्योहार भी है. हालांकि कुछ लोगों ने 11 अगस्त को राखी का त्योहार मनाया, लेकिन हिंदू तिथि और हिंदू कैलेंडर के मुताबिक आज  कुछ लोग आज अगस्त शुक्रवार को रक्षाबंधन का त्योहार मना रहे हैं. ऐसे में जानें क्या है आज का राशिफल कैसा रहने वाला है आपका दिन.

सिंह राशि (Leo): सिंह राशि के जातक आज कारोबार को लेकर कुछ नया प्लान कर सकते हैं. आज के दिन की गई प्लानिंग आपको भविष्य में सफलता दिलाएगी. काम के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शिक्षकों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. आपको नई जॉब का ऑफर आ सकता है. अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी करना चाहते हैं तो आप अभी से कोचिंग क्लासेस शुरू कर दें. आज आपकी हेल्थ भी अच्छी रहेगी. महिलाएं आज घर के कामकाज में व्यस्त रह सकती हैं. 

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan: भारत चाइना बॉर्डर पर ITBP के जवानों और अधिकारियों ने मनाया रक्षाबंधन

तुला राशि (Libra): इस राशि को जो लोग पार्टनरशिप में बिजनेस करते हैं वह अपने बिजनेस पार्टनर के साथ तालमेल बनाकर चलें. किसी अजनबी व्यक्ति को उधार न दें और न ही किसी की बातों में आएं, वरना आपको कोई बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. युवा अपने काम के प्रति इमानदार रहें और जीवन में तरक्की पाने के लिए खूब मेहनत करें. आप सरकारी नौकरी के लिए भी अप्लाइ कर सकते हैं हो सकता है आपको अच्छे परिणाम मिलें. जल्द ही आपकी आर्थिक समस्या भी दूर जाएगी.   
 
वृश्चिक राशि (Scorpio): आज आपकी किस्मत आपका साथ देगी. आपको आज हर काम में सफलता मिलेगी. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले परिवार के बड़ों से सलाह ले लें. आपको नई जॉब मिलने के आसार हैं. प्रॉपर्टी डीलर्स को आज अच्छा खासा मुनाफा मिल सकता है. आपकी कोई बड़ी प्रॉपर्टी सेल हो सकती है. आज आप तुलसी वृक्ष की पूजा करें. इसके साथ ही श्री सूक्त का पाठ करें. किसी जरूरतमंद की मदद करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news