Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1725188
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: साप्ताहिक राशिफल में जानें आपके लिए कैसा रहेगा आषाढ़ महीने का पहला सप्ताह

Weekly Rashifal: आमतौर पर जब हम कोई बड़ा कार्य करते हैं या फिर कहीं यात्रा पर जाते हैं तो उसके लिए कुछ समय पहले ही प्लानिंग करते हैं, लेकिन कई बार प्री प्लानिंग के बाद भी उस कार्य में बाधा आने लगती हैं. ऐसे में जरूरी है कि आने वाले समय के बारे में जान लिया जाए. हालांकि ये संभंव नहीं है, लेकिन राशिफल में हमें ग्रहों की चाल के आधार पर समय का पता चल जाता है.   

1/6

मेष राशि: इस वीक आप कहीं यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं. व्यापारियों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. कारोबार में तरक्की के योग बन रहे हैं. 

2/6

वृष राशि: आपके लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. पार्टनरशिप में काम कर रहे जातकों को सावधान रहना होगा. इस वीक आपके साथ कोई धोखाधड़ी भी हो सकती है. 

3/6

सिंह राशि: लव लाइफ में कलेश होने की संभावना है. इस वीक आपको अपने प्रेमी से धोखा भी मिल सकता है. अगर आप कोई नया कार्य कर रहे हैं तो आप इस वीक अपना पेपर वर्क पूरा कर लें.

4/6

कन्या राशि: अगर आप अपने घर में कोई मांगलिक कार्य कराने का सोच रहे हैं तो भी यह सप्ताह सही रहेगा. इस सप्ताह आप संतान पक्ष को लेकर परेशान रह सकते हैं.  

5/6

वृश्चिक राशि: अगर आप कहीं जॉब के लिए अप्लाई करने का सोच रहे हैं तो इस वीक इंतजार करना सही होगा. महिलाएं घरेलू कामकाज में काफी व्यस्त रहेंगी. 

6/6

मकर राशि: विद्यार्थियों के लिए यह वीक अच्छा रहेगा, लेकिन आपको अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना होगा और अपना सारा काम कम्पलीट रखना होगा. अन्यथा आपको आगे जाकर परेशान होना पड़ेगा.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)