Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1823103
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: कन्या कुंभ और कर्क राशि वाले जातक जानें आपके लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

Weekly Rashifal 2023: इस सप्ताह की शुरुआत आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि से हुई है और अंत चतुर्थी तिथि को होगा. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक राशिफल. 

 

1/6

मेष राशि: आपके लिए यह सप्ताह काफी व्यस्त रहने वाला है. आप इस वीक कानूनी कार्यों की भागदौड़ में लगे रहेंगे. हालांकि इस सप्ताह आपकी आर्थिक परेशानी खत्म हो सकती है.

 

2/6

तुला राशि: यह पूरा सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा. आप संतान पक्ष के लिए कुछ बड़ा प्लान कर सकते हैं. इस सप्ताह आपकी संतान के लिए विवाह संबंधी भी कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है.  

 

3/6

सिंह राशि: इस राशि के जिन जातकों का डिजाइनिंग का बिजनेस है उनके लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा. आपको इस वीक कोई बड़ी डील मिल सकती है. स्वास्थ्य के लिहाज से भी यह सप्ताह अच्छा है. 

 

4/6

कन्या राशि: आपके लिए यह सप्ताह परेशानी भरा रह सकता है. ज्यादा गुस्सा करना आपको परेशानी में डाल सकता है, जिसकी वजह से आप मानसिक तनाव में रहेंगे.

 

5/6

कर्क राशि: इस सप्ताह आप धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. कहीं निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें. आर्थिक मामलों को लेकर भी कोई विचार करने से पहले बड़ों से राय ले लें.

 

6/6

कुंभ राशि: आपके लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा. इस राशि के युवा अपनी निजी जिंदगी को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. इस सप्ताह आपकी सेहत भी खराब रह सकती है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)