Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: आपके लिए कैसा रहेगा सप्ताह का पहला दिन, जानें आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 14 August 2023: 14 अगस्त को दिन सोमवार और अधिक श्रावण मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. वृषभ, सिंह, मकर, धनु और मीन राशि वाले जातक जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन. 

1/6

 वृष राशि: आज का दिन आपके लिए सुकूनभरा रहेगा. इधर-उधर की बातों को जितना हो सके नजरअंदाज करें. बिजनेस कर रहे लोगों के लिए भी आज का दिन राहतभरा रहेगा. आपका स्ट्रेस कम होगा. 

2/6

तुला राशि: अगर आप गोल्ड या सिल्वर की कोई नई वस्तु खरीदने का सोच रहे हैं, तो आज का दिन सही है. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. आज आपको आय के नए अवसर मिलेंगे.

3/6

मिथुन राशि: आपके लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर कलह हो सकती है. अगर आप कोई नया कार्य करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन सही नहीं है. 

 

4/6

सिंह राशि: आज आपको अनजान लोगों से दूरी बनाकर रखनी होगी. अन्यथा आपको भारी पड़ सकता है. इस राशि के व्यापारियों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. 

5/6

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए खुशियां लाया है. आज आपके रुके हुए कार्य बन सकते हैं. आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. लवमेट्स आज कहीं घूमने जा सकते हैं.

6/6

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आज आपका किसी से जमीनी विवाद हो सकता है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव रहेगा. अगर आज आप कोई नई प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अभी ये प्लान कैंसिल कर दें.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)