Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: वृषभ मकर सिंह और तुला राशि वालों का कैसा बीतेगा दिन, जानें आज का राशिफल

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है.

1/6

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आज आप बुद्धि और विवेक से काम करें. कुछ चीजें आपको परेशान कर सकती हैं. नौकरी कर रहे लोगों को भी काम करते वक्त संयंम रखना होगा.

2/6

कन्या राशि वाले जमीनी विवाद में फंस सकते हैं कोई भी प्रॉपर्टी लेने से पहले सोच विचार लें, अन्यथा आप किसी मुश्किल में फंस सकते हैं. आलस्य भी आप पर हावी हो सकता है. बॉस के साथ आज आपका अच्छा समय बीतेगा. 

3/6

सिंह राशि के जातक विरोधी पक्ष से सावधान रहें. आज आप अपनी बेटी के भविष्य के लिए कोई खास योजना बना सकते हैं. आपका ज्यादा समय धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में बीतेगा. 

4/6

तुला राशि के जातक घर में नया सामान ला सकते हैं. युवाओं का करियर संबंधी गतिविधियों में मन लगा रहेगा. फिजूली खर्चों से भी बचना होगा. प्रेम संबंधो में तनाव रह सकता है. 

5/6

धनु राशि वालों को अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. बिना सोचे समझे किसी से धन न लें. आपके बनते-बनते काम भी बिगड़ सकते हैं. आपकी सेहत भी खराब रह सकती है. महिलाओं को संतान पर ध्यान देने की जरूरत है.

6/6

मकर राशि वाले जातक आज घर में पूजा अनुष्ठान करा सकते हैं. आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं. बच्चों के साथ अच्छा समय बीतेगा. दांपत्य जीवन सुखमय बीतेगा. पूजा-पाठ में मन लगेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)