Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष कर्क और मकर राशि वालों का मस्तीभरा बीतेगा पूरा दिन, जानें रविवार का राशिफल

वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर राशि का चक्र एक माह का होता है. ऐसे में 12 राशियों का चक्र 12 महीने में यानी एक साल में पूरा होता है.

1/6

मेष राशि वालों को आज की छुट्टी का पूरा फायदा मिलेगा. आपका दिन मस्तीभरा बीतेगा. आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे. आज आप घर के कामों में व्यस्त रह सकते हैं. परिवार का प्यार मिलेगा.

 

2/6

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सही नहीं है. लवमेट्स के बीच किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. ज्यादा गुस्सा आपके रिश्ते को भी खत्म कर सकता है. किसी बात को लेकर पूरा दिन सोच-विचार में उलझे रहेंगे. 

3/6

कर्क राशि वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. जो महिलाएं काफी समय से बीमार थीं उन्हें अपनी सेहत में थोड़ा सुधार महसूस होगा. आपको फिजूली खर्चों से बचना होगा. अभी कोई बड़ा फैसला लेना आपके लिए सही नहीं होगा. जल्दबाजी में लिया गया कोई भी निर्णय आपके भविष्य पर बुरा प्रभाव डाल सकता है.

4/6

मकर राशि वालों की आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. युवाओं के लिए आज का दिन मस्तीभरा रहेगा. आप दोस्तों के साथ पार्टी के लिए बाहर जा सकते हैं. सामाजिक कार्यों से जुड़े लोगों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

5/6

कुंभ राशि वालों का अगर कोई पुराना प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है तो आज आपको उसमें राहत मिलने की संभावना है. आज आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं.

6/6

मीन राशि के जो जातक नया काम शुरू करने का सोच रहे हैं उनके लिए यह समय सही है. विवाह संबंधी कोई भी फैसला लेने से पहले भी आपको सोच-विचार करने की जरूरत है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)