Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1723786
photoDetails0hindi

Love Rashifal: वृष राशि वाले लव मेट्स के बीच बढ़ेगा रोमांस, अच्छा रहेगा आज का दिन

Rashifal 4 June 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. राशिफल का भी इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर पता चलता है. आज के राशिफल में जानें प्रेमियों के लिए आज का रविवार कैसा रहेगा.

1/6

वृष राशि: आपका प्रेमी आपको खुश करने के लिए खास प्लानिंग करेगा. आज आप दोनों के बीच रोमांस बढ़ेगा. आप दोनो की कैमिस्ट्री अच्छी जमेगी.

2/6

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए मजेदार रहने वाला है. आप दोनों आज डेट पर जा सकते हैं. आपका प्रेमी आपकी हर बात मानेगा और आपकी हर ख्वाइश पूरी करेगा.

3/6

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए मस्तीभरा रहेगा. आपका प्रेमी आपको खुश करने के लिए खास प्लानिंग करेगा. इस राशि के शादीशुदा लोग भी आज डिनर के लिए बाहर जा सकते हैं.

4/6

कन्या राशि: इस राशि के प्रेमियों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आपको मानसिक तनाव रह सकता है. आपके किसी खास दोस्त की वजह से आप दोनों के बीच झगड़ा हो सकता है.

5/6

धनु राशि: आपकी लव लाइफ में परेशानियां आ सकती है. आज आप दोनों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा हो सकता है, जिस जातकों की नई शादी हुई है उनके बीच भी तनाव की स्थिति बन सकती है. 

6/6

मीन राशि: आज आप थोड़ा परेशान रह सकते हैं. परिवार में भी तनाव का माहौल रहेगा. लवमेट्स के बीच फ्यूचर प्लानिंग को लेकर झगड़ा हो सकता है. आपका पार्टनर आपसे रिश्ता खत्म करने की बात कर सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)