Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: आज के राशिफल में जानें कैसा रहेगा आपके लिए सप्ताह का पहला दिन?

Aaj ka Rashifal 5 June 2023: आज दिन सोमवार और आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है. इसके साथ ही आज मूल नक्षत्र है. सप्ताह का पहला दिन आमतौर पर सभी के लिए काफी व्यस्त है. आज के राशिफल में जानें आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा.  

1/6

मेष राशि: आज आपको पार्टनरशिप में बिजनेस करने का ऑफर मिल सकता है. परिवार का माहौल भी आज अच्छा रहेगा. व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा है. फर्नीचर का काम करने वाले दुकानदारों का काम अच्छा चलेगा. 

 

2/6

मिथुन राशि: बिजनेस में लाभ मिलेगा. आज आपको निवेश करने से भी लाभ मिल सकता है. ऑनलाइन मार्केटिंग के लिए आज का दिन अच्छा है. आपका काम अच्छा चलेगा. ऐसे में आपको कहीं से बड़ी रकम मिल सकती है. 

3/6

सिंह राशि: कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपकी राशि में धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज आपको रुकी हुई रकम मिल सकती है, जिस व्यक्ति को आपने उधार पैसे दिए थे वह भी आज आपका पैसे लोटा सकता है.

 

4/6

कन्या राशि: जीवनसाथी के साथ आपकी अच्छी बॉन्डिंग बनेगी. आप दोनों कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. लवमेट्स आज मूवी देखने जा सकते हैं. इस राशि के जो जातक सिंगल हैं उनकी किसी अनजान शख्स से बातचीत शुरू हो सकती है. 

5/6

धनु राशि: अगर आपके बीच काफी समय से नोकझोक चल रही है तो आज सब कुछ सामान्य होने की संभावना है. अगर आपका पार्टनर आपसे शांति से बात करे तो आप भी उनका सहयोग करें और झगड़े को बढ़ने से रोकें. 

6/6

मीन राशि: आज आपके दिन की शुरुआत सकारात्मक विचारों के साथ होगी. प्रॉपर्टी संबंधी रुके हुए कार्य पूरे होंगे. अगर आप कोई नया कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं तो भी आज का दिन आपके लिए सही है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)