Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2099821
photoDetails0hindi

आज 8 फरवरी 2024 राशिफल (Aaj Ka Rashifal): आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 8 February 2024: आज 8 फरवरी को दिन  गुरुवार और माघ माह के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज का दिन किसके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/6
मेष राशि

मेष राशि: अगर आपका कोई काम बनते-बनते बिगड़ जाता है तो आप रोजान सुबह सूर्य देव को जल अर्पित करें और रविवार को उनकी विधिवत पूजा करें. इससे आपके सभी कार्य बनेंगे और आपको सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि

2/6
मिथुन राशि

मिथुन राशि: आपके लिए सूर्य देव की पूजा करना और रोज सुबह जल अर्पित करना अच्छा रहेगा. ऐसा करने से आपको शारीरिक रोगों से छुटकारा मिलेगा और जीवन में सफलता मिलेगा. 

कन्या राशि

3/6
कन्या राशि

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. आर्थिक दृष्टिकोण से भी आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है.

 

तुला राशि

4/6
तुला राशि

तुला राशि: आज आपको कहीं से धन प्राप्ति हो सकती है. अगर आपसे किसी ने पैसे लिए थे या कहीं आपके पैसे फंसे हुए थे तो आज आपको वह राशि वापस मिल सकती है.

 

कर्क राशि

5/6
कर्क राशि

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ है. बस आपको पुरानी बातें भूलकर आगे बढ़ना चाहिए. रोजाना सुबह उगते सूरज को जल देना आपके लिए अच्छा रहेगा. इससे जीवन में आ रहीं समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.

 

कुंभ राशि

6/6
कुंभ राशि

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए थोड़ा व्यस्त रह सकता है. आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. आज आप किसी नए शख्स के संपर्क में आ सकते हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)