Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: कुंभ राशि वालों के लिए परेशानी भरा रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 31 July 2023: आज 31 जुलाई को दिन सोमवार और श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज सावन का चौथा सोमवार भी है. ऐसे में जानें किन राशि वालों पर भगवान शिव की कृपा बरसेगी. 

 

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आपको कुछ नए कार्य करने का मौका मिलेगा. आज आप कहीं धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं. सेहत के लिहाज से भी आज का दिन सही है.  

 

2/6

तुला राशि: आज का दिन आपक के लिए सामान्य रहेगा. इस राशि के बुजुर्गों को आज स्वास्थ्य संबंधी समस्या रह सकती है. नौकरीपेशा लोगों पर आज वर्क लोड़ रहेगा. 

 

3/6

मिथुन राशि: इस राशि की नौकरीपेशा महिलाओं को आज थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. आपको स्वास्थ्य समस्या हो सकती है. युवाओं को आज कोई नया कार्य करने का मौका मिलेगा. 

 

4/6

कर्क राशि: व्यापारियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आज आपका कार्य काफी अच्छा चलेगा. आपको अच्छा-खासा मुनाफा भी मिलेगा. 

 

5/6

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. इस समय आपको तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. किसी भी नए कार्य की शुरुआत के लिए आज का दिन शुभ है.

 

6/6

धनु राशि: अगर आप कहीं जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आज का दिन सही रहेगा. इस राशि की लड़कियों के लिए विवाह संबंधी रिश्ता भी आ सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)