Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1803247
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal: मिथुन तुला और कुंभ राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं रहेगा यह सप्ताह

Saptahik Rashifal 2023: आज जुलाई माह का आखिरी दिन है. कल यानी 1 अगस्त से नए माह की शुरुआत हो जाएगी. हिंदू कैलेंडर के अनुसार, कल अधिक मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. ऐसे में यहां जानें यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा.  

 

1/6

मेष राशि: आपके लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. इस सप्ताह आपको वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी. आपकी सेहत इस वीक थोड़ी खराब रह सकती है.

 

2/6

मिथुन राशि: यह सप्ताह आपके लिए काफी व्यस्त रहने वाला है. आपको इस वीक कहीं लंबी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र पर वर्क लोड़ रहेगा. 

 

3/6

तुला राशि: इस सप्ताह आपको कोई भी फैसला लेने में धैर्य रखना होगा. कार्यक्षेत्र पर आपका किसी से झगड़ा हो सकता है. बिजनेस के लिहाज से यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. 

 

4/6

कर्क राशि: प्रेमियों के लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. आप दोनों के बीच झगड़ा हो सकता है. युवाओं को इस समय अपने लक्ष्य पर ध्यान देने की जरूरत है. 

 

5/6

धनु राशि: आपके लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. व्यापारियों के लिए भी यह सप्ताह काफी अच्छा है. इस वीक आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.  

 

6/6

कुंभ राशि: यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा. आपको थोड़ा मानसिक तनाव रह सकता है. आपके कुछ करीबी लोगों से रिश्ते खत्म हो सकते हैं. इस सप्ताह आपकी सेहत भी खराब रह सकती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)