Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2090428
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 2 February 2024: आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें क्या है आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2 February 2024: आज दिन शुक्रवार और माघ माह के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. वृषभ, सिंह, मकर, मिथुन और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.  

 

1/6

वृषभ राशि के जातक थोड़ा परेशान हो सकते हैं. आपको कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको थोड़ी स्वास्थ्य संबंधी समस्या रह सकती है.      

 

2/6

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. संतान से शुभ समाचार मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र पर अच्छा माहौल रहेगा. महिलाएं आज बाहरी कामकाज की भागदौड़ लगी रहेंगी. 

 

3/6

सिंह राशि वालों का वैवाहिक जीवन अच्छा बीतेगा. संपत्ति के रख-रखाव को लेकर परिवार के साथ विचार करेंगे. आज आपको अपनी जॉब को लेकर थोड़ा परेशान होना पड़ेगा. 

 

4/6

मकर राशि के जातक आज अपने दांपत्य जीवन को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. युवाओं का ज्यादातर समय बाहरी कामकाज में बीतेगा. आज आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहना होगा. 

 

5/6

धनु राशि के जातक आज लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. मनोरंजन से जुड़े लोगों को आज सामाजिक निंदा का सामना करना पड़ सकता है. आज आपकी सेहत भी खराब रहेगी. 

 

6/6

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपका कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा. बड़ो के सहयोग से आप कुछ नया कार्य करेंगे, जिससे समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)