Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: कैसी होगी आपके लिए महीने की शुरुआत, जानें कैसा बीतेगा पहला दिन

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 1 फरवरी को क्या है आपका राशिफल?  

1/9

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए बेहद खास है. आपको कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. परिवार के साथ लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी.

2/9

मिथुन राशि: आपके लिए आज का दिन चुनौतीभरा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र पर वर्क लोड़ रहेगा. निजी जीवन अच्छा बीतेगा. संतान को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं. सामाजिक गतिविधियों में समय बीतेगा.

3/9

कर्क राशि: कारोबारियों के लिए आज का दिन सही रहेगा. आपको आज के बजट से थोड़ी राहत मिलने की संभावना है. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहने वाला है ऑफिस का माहौल थोड़ा खराब रह सकता है, जिसकी वजह से आपका कार्य करने में मन नहीं लगेगा. 

4/9

कन्या राशि: आपके निजी संबंध खराब हो सकते हैं. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. किसी वजह से आपको मानहानि हो सकती है. कोई बड़ा फैसला लेने से पहले बुजुर्गों की राय जरूर लें. 

5/9

तुला राशि: आपकी सेहत आज थोड़ी खराब रह सकती है. निजी संबंधों को लेकर परेशान रह सकते हैं. आर्थिक तौर पर आज आप थोड़ा कमजोर महसूस करेंगे. कोई भी गैर कानूनी कार्य करने से बचें, अन्यथा ऐसा करना आप पर भारी पड़ सकता है. 

6/9

धनु राशि: भाग्य साथ देगा. आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. आज का दिन आपके लिए राहतभरा रहेगा. कार्यस्थल पर भी काम का कोई लोड़ नहीं होगा. आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी. 

7/9

मकर राशि: आज आप मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे. मन खुश रहेगा. सामाजिक कार्यों में योगदान देने का अवसर मिलेगा. युवा आज अपने भविष्य के लिए कोई लक्ष्य निर्धारित करें. 

8/9

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. घर में कोई नया वाहन लाने का विचार कर सकते हैं. आज आपको दोस्तों से कोई खास तोहफा मिलने वाला है. आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी.  

 

9/9

मीन राशि: सरकारी कर्मचारियों के लिए आज का दिन व्यस्त रहने वाला है. कार्यक्षेत्र पर वर्क लोड़ रहेगा, जिसकी वजह से आप चिड़चिड़ापन महसूस कर सकते हैं. महिलाएं संतान की सेहत पर खास ध्यान दें. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)