Gemini Rashifal: आज मिथुन राशि वालों पर हो सकती है देव गुरु बृहस्पति की कृपा, हो सकती है धन प्राप्ति
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2101618

Gemini Rashifal: आज मिथुन राशि वालों पर हो सकती है देव गुरु बृहस्पति की कृपा, हो सकती है धन प्राप्ति

Gemini Rashifal: आज दिन शुक्रवार और माघ माह के कृष्ण पक्ष की मौनी अमावस्या है. आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है. आज आपके ऊपर बृहस्पति की कृपा बनी रहेगी. यहां जानें अपना आज का राशिफल. 

 Gemini Rashifal: आज मिथुन राशि वालों पर हो सकती है देव गुरु बृहस्पति की कृपा, हो सकती है धन प्राप्ति

Gemini Rashifal 9 february 2024: पंचांग के अनुसार, आज दिन शुक्रवार और माघ माह के कृष्ण पक्ष की अमावस्या है. इसे मौनी अमावस्या कहा जाता है. आज स्नान और दान का विशेष महत्व होता है. बता दें, मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. इस साल आपके ऊपर देव गुरु बृहस्पति की कृपा बनी रहेगी. ऐसे में आपका यह पूरा साल काफी अच्छा बीतेगा. आज आप अपने घर में मरम्मत का कार्य भी करा सकते हैं. आपको किसी सरकारी योजना का लाभ मिलने की संभावना है.  

Gemini Love Rashifal
अगर आपके प्रेम जीवन की बात करें. आज आपकी लव लाइफ भी अच्छी रहेगा. आपका पार्टनर आपकी भावनाओं को समझेगा. जिन लवमेट्स के बीच काफी समय से मनमुटाव चल रहा था आज उनके बीच भी सब सामान्य हो जाएगा. आप दोनों का रिश्ता भी मजबूत होगा. वैवाहिक जीवन भी अच्छा बीतेगा. काफी समय से चल रहीं परेशानियों का भी आज समाधान होगा. इस राशि के जिन जातकों के विवाह संबंध होने में अड़चने आ रही थीं आज उनके विवाह की भी बात बन सकती है. 

ये भी पढ़ें- आज 9 फरवरी 2024 का Panchang: जानें कब है मौनी अमावस्या, क्या है शुक्रवार का पंचांग

Gemini Career Rashifal
आज आपको आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. आपको कहीं से धन की प्राप्ति होगी. जो जातक काफी समय से जॉब की तलाश में थे आज उन्हें शुभ समाचार मिल सकते हैं. करियर में आ रहीं परेशानियां दूर होंगी. किसी विशेष कार्य में सफलता मिलेगी.  

Gemini Health Rashifal
स्वास्थ्य के लिहाज से भी आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा. आपको आज किसी पुरानी बीमारी में राहत मिलेगी. महिलाओं को आज पेट दर्द की समस्या रह सकती है. अगर आपके घर में छोटे बच्चे हैं तो आज उनकी सेहत का भी खास ध्यान रखें. खासकर नवजात शिशु का आज अच्छे से ध्यान रखना होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

WATCH LIVE TV

Trending news