Who is Jass Inder Singh Baidwan? जानिए कौन है जस इन्दर सिंह बैदवान, जिसने चरणजीत सिंह चन्नी पर लगाए रिश्वत लेने के आरोप
Advertisement

Who is Jass Inder Singh Baidwan? जानिए कौन है जस इन्दर सिंह बैदवान, जिसने चरणजीत सिंह चन्नी पर लगाए रिश्वत लेने के आरोप

जसिंदर के पिता के मुताबिक, तत्कालीन सीएम चन्नी ने उनसे कहा कि ''कौन सा जस इन्दर ने ओलिंपिक मेडल जीते हैं कि उसे सरकारी नौकरी दी जाए?''

Who is Jass Inder Singh Baidwan? जानिए कौन है जस इन्दर सिंह बैदवान, जिसने चरणजीत सिंह चन्नी पर लगाए रिश्वत लेने के आरोप

Who is Punjab Kings' Jass Inder Singh Baidwan? पंजाब में पिछले कुछ दिनों से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और तत्कालीन सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बीच कथित रिश्वतखोरी के मामले को लेकर काफी समय से बहस चल रही थी. इसी को लेकर सीएम भगवंत मान ने चेतावनी दी थी कि वह 31 मई को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्व सीएम चन्नी का पर्दाफाश करेंगे. (Punjab CM Bhagwant Mann exposes Charanjit Singh Channi over corruption against Punjab Kings' Jas Inder Singh Baidwan news) 

इस संबंध में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें, कथित रिश्वत मामले के मुख्य किरदार, जस इन्दर सिंह बैदवान भी उनके साथ मौजूद थे. इस बीच, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि वह हाल ही में धर्मशाला में जस इन्दर सिंह बैदवान से मिले थे, जहां पंजाब किंग्स का मैच चल रहा था. उन्होंने कहा कि जसिंदर सिंह ने कई जगहों पर पंजाब का प्रतिनिधित्व किया है. 

बता दें कि जस इन्दर सिंह बैदवान ने पीपीएससी की परीक्षा दी थी और स्पोकार्ट्स कोटे में 198.5 अंक प्राप्त किए थे जबकि कट ऑफ 132.5 था. हालांकि, जस इन्दर को रिजल्ट में प्रवक्ता कोटे की छूट नहीं मिली. ऐसे में जस इन्दर ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की जिन्होंने आश्वासन दिया कि उनका काम हो जाएगा, लेकिन फिर चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री बन गए. 

सीएम भगवंत मान ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि जस इन्दर सिंह बैदवान ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से इसलिए मुलाकात की थी क्योंकि उन्हें रिजल्ट में स्पोर्ट्स कोटे की छूट नहीं मिली थी और पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने जसिंदर को अपने भतीजे से मिलने के लिए कहा था. सीएम भगवंत मान व जस इन्दर सिंह के मुताबिक चन्नी के भतीजे जशन ने उससे दो करोड़ रुपये की मांग की.

इसके बाद जब जसिंदर सिंह और उनका परिवार दोबारा पूर्व सीएम चन्नी से मिला तो, जसिंदर के पिता के मुताबिक, तत्कालीन सीएम चन्नी ने उनसे कहा कि ''कौन सा जस इन्दर ने ओलिंपिक मेडल जीते हैं कि उसे सरकारी नौकरी दी जाए?''

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show news: क्यों आज तक 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं दिखाई दिए आमिर खान? जानिए वजह 

Who is Punjab Kings' Jass Inder Singh Baidwan? कौन है जस इन्दर सिंह बैदवान? 

आपको बता दें कि जस इन्दर सिंह बैदवान पंजाब किंग्स के खिलाड़ी हैं. हालांकि, जस इन्दर सिंह बैदवान ने अभी तक पंजाब किंग्स के लिए अपना डेब्यू नहीं किया है. जस इन्दर कई टूर्नामेंट व् मैचों में पंजाब का प्रतिनिधित्व किया है.   

Punjab CM Bhagwant Mann exposes Charanjit Singh Channi over corruption against Punjab Kings' Jas Inder Singh Baidwan news: 

 

Trending news