Sonam Bajwa news: किसिंग सीन्स की डिमांड के चलते सोनम बाजवा ने ठुकराई बॉलीवुड की कई फ़िल्में!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1719031

Sonam Bajwa news: किसिंग सीन्स की डिमांड के चलते सोनम बाजवा ने ठुकराई बॉलीवुड की कई फ़िल्में!

Sonam Bajwa news: सोनम ने कहा कि वह पंजाबी दर्शकों को बदलते हुए देख सकती हैं. उनका कहना है कि अभी भी ऑडियंस का मुख्य भाग परिवार ही होते हैं जिसके कारण एक्टर्स किसी नई शैली को एक्स्प्लोर नहीं कर पाते हैं.

Sonam Bajwa news: किसिंग सीन्स की डिमांड के चलते सोनम बाजवा ने ठुकराई बॉलीवुड की कई फ़िल्में!

Sonam Bajwa on dropping Bollywood movies for kissing scene news: पंजाबी अदाकारा सोनम बाजवा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से न सिर्फ लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है बल्कि पंजाब के प्रति अपनी जिम्मेवारी के कारण उन्होंने लोगों का प्यार भी खूब कमाया है. हाल ही में उन्होंने एक खुलासा किया कि उन्होंने कई बॉलीवुड की कई फिल्मों के ऑफर को ठुकराया है. 

हर कोई बॉलीवुड में काम करना चाहता है, फिर चाहे उसे कुछ भी क्यों न करना पड़े. हाल ही में फिल्म कम्पैनियन के द्वारा लिए गए एक इंटरव्यू के दौरान सोनम बाजवा ने खुलासा किया कि उन्हें बॉलीवुड से कई फिल्मों के ऑफर आए थे, लेकिन किसिंग सीन्स की डिमांड के चलते उन्होंने वह ऑफर्स ठुकरा दिए थे. 

सोनम बाजवा ने बताया कि ऐसे अवसरों को ठुकराने से पहले उन्हें कुछ सोचना चाहिए था, क्यूंकि उन्हें कुछ सालों बाद पता चला की उनके माता-पिता को इससे कोई आपत्ति नहीं थी. 

सोनम ने कहा, “यह कुछ साल पहले की बात है, मैंने अपनी मां और पिता से बात की थी. वे ऐसे थे, हां, अगर यह किसी फिल्म के लिए है, तो ठीक है और मैं यह सुन कर बहुत चौंक गई थी. मुझे यह एहसास हुआ की मैंने उनसे इस बारे में पहले बात क्यों नहीं की?" 

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस बात की चिंता थी कि पंजाबी दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रियाएं देंगे. सोनम ने इंटरव्यू में आगे कहा कि, “मैंने कुछ चीजों के लिए ना कहा क्योंकि मुझे इसको लेकर कई सवाल थे, क्या पंजाब मेरे इस कदम से सहमत होगा? क्योंकि हमारी मानसिकता ऐसी है कि परिवार इससे सहमत होना चाहिए." 

यह भी पढ़ें: Who is Jass Inder Singh Baidwan? जानिए कौन है जस इन्दर सिंह बैदवान, जिसने चरणजीत सिंह चन्नी पर लगाए रिश्वत लेने के आरोप

उन्होंने  कहा कि वह यह सोच के किसिंग सीन्स करने से डरती थी कि वो लोग जिन्होंने आज उन्हें इस मुकाम पर पहुंचाया है, वह इस पर कैसे रियेक्ट करेगें और क्या उनका परिवार उनका इस बोल्ड कदम को समझेगा? 

हालांकि सोनम ने कहा कि वह पंजाबी दर्शकों को बदलते हुए देख सकती हैं. उनका कहना है कि अभी भी ऑडियंस का मुख्य भाग परिवार ही होते हैं जिसके कारण एक्टर्स किसी नई शैली को एक्स्प्लोर नहीं कर पाते हैं.

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show news: क्यों आज तक 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं दिखाई दिए आमिर खान? जानिए वजह 

(For more news apart from Sonam Bajwa on dropping Bollywood movies for kissing scene news, stay tuned to Zee PHH)

Trending news