Sidhu Moose Wala के पिता का बड़ा बयान, कहा पुलिस और सरकार पर नहीं है भरोसा
Advertisement

Sidhu Moose Wala के पिता का बड़ा बयान, कहा पुलिस और सरकार पर नहीं है भरोसा

Punjab News: लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिए जाने और मानसा पुलिस द्वारा इस पर कोई भी कार्यवाही न किए जाने पर सिद्धू मूसे वाला के परिवार ने मानसा की माननीय अदालत का दरवाजा खटखटाते हुए माननीय अदालत में अर्जी लगाई गई है. 

 

Sidhu Moose Wala के पिता का बड़ा बयान, कहा पुलिस और सरकार पर नहीं है भरोसा

कुलदीप धालीवाल/मानसा: सिद्धू मूसे वाला कत्ल मामले में आज मानसा की मान्य अदालत में सभी आरोपियों की पेशी हुई. इस पेशी में आज मानसा की माननीय अदालत में 22 आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किया गया, जबकि नसीब खान और पवन बिश्नोई को अदालत में फिजिकल तौर पर पेश किया गया. एक आरोपी सचिन थापन को आज पेश नहीं किया गया. 

पेशी के दौरान माननीय अदालत ने सिद्धू मूसे वाला की वकील द्वारा निजी चैनल को लॉरेंस बिश्नोई द्वारा दो इंटरव्यू दिए जाने को लेकर मानसा पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई न किए जाने पर अदालत में अर्जी लगाकर मानसा पुलिस को स्टेटस रिपोर्ट देने की मांग की, जिस पर अदालत ने अगली तारीख रखते हुए 23 फरवरी को मानसा पुलिस से जवाब मांगा है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में अलीखड्ड से पानी उठाने को लेकर चल रहा विवाद हुआ तेज

आज की पेशी के दौरान सिद्धू मूसे वाला के पिता ने कहा कि उन्होंने आज लॉरेंस बिश्नोई द्वारा निजी चैनल को दो इंटरव्यू दिए जाने को लेकर मानसा एसपी को सितंबर महीने में अर्जी दी थी कि लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू को अदालत में एविडेंस के तौर पर लिया जाए, जिस पर मानसा पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद आज उन्हें अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ा है. 

उन्होंने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई जग्गू भगवान पुरिया और चेतन ने अपने आप को डिस्चार्ज करने की एप्लीकेशन दी थी, जिसके लिए उन्हें कुछ कागजात चाहिए थे, इसलिए अभी इस मामले में उन्होंने रिप्लाई नहीं दिया. उन्होंने कहा कि हमें माननीय अदालत पर पूरा भरोसा है, लेकिन पुलिस और सरकार पर भरोसा नहीं है.

ये भी पढ़ें- Satluj नदी में गिरी कार हादसे में लापता व्यक्ति के परिजन पहुंचे घटनास्थल

दूसरी और सिद्धू मूसे वाला के वकील ने आज की पेशी के बारे में बताया कि मान्य अदालत ने 23 फरवरी की अगली तारीख दी है आज की तारीख में उन्होंने अदालत में एप्लीकेशन मूव की है की लॉरेंस बिश्नोई द्वारा निजी चैनल को दो इंटरव्यू दी थी जिसके लिए सिद्धू मूसे वाला के पिता ने मानसा पुलिस को इस इंटरव्यू पर एविडेंस जताने की बात कही थी मगर मानसा पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई न किए जाने पर उन्होंने आज मजबूरन अदालत का दरवाजा खटखटाया है जिस पर अदालत ने मानसा पुलिस से 23 फरवरी को मानसा पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट मांगी है.

WATCH LIVE TV

Trending news