Punjab News: बरनाला में 7 लाख रुपये की लूट, व्यापारी का ड्राइवर ही निकला मास्टरमाइंड
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1937002

Punjab News: बरनाला में 7 लाख रुपये की लूट, व्यापारी का ड्राइवर ही निकला मास्टरमाइंड

Punjab News: 23 अक्टूबर को बरनाला के कस्बा धनौला के पास कुछ लोगों ने एक व्यापारी से 7 लाख रुपये लूट लिए. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. इनमें से 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है.   

 

Punjab News: बरनाला में 7 लाख रुपये की लूट, व्यापारी का ड्राइवर ही निकला मास्टरमाइंड

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: बीते दिनों विक्रम गर्ग नाम का एक व्यापारी अपनी कार से संगरूर की तरफ जा रहा था. इस दौरान बरनाला के कस्बा धनौला के पास उसका अपहरण करके कुछ लोगों ने उससे 7 लाख रुपये लूट लिए, जिन्हें बरनाला पुलिस ने पकड़ लिया है. इस केस में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ धारा 341, 379-B, 365, 506 के तहत मामला दर्ज किया था. 

पुलिस ने इस गैंग के पांच में से चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. बरनाला पुलिस को लूट के दौरान छीनी गई गाड़ी, फिरौती का पैसा और वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी बरामद हुई है. इस घटना को अंजाम देने वाला मुख्य दोषी अगवा हुए व्यापारी का गाड़ी ड्राइवर ही है. बरनाला पुलिस उसे भी जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए दोषियों के खिलाफ पहले भी कई गंभीर मामलों में क्रिमिनल मुकदमे दर्ज हैं. 

ये भी पढ़ें- Kapurthala में मारपीट करने के आरोप में 12 अज्ञात समेत 15 लोगों के खिलाफ FIR

एसएसपी बरनाला संदीप मलिक ने एक प्रेस वार्ता कर बताया कि 23 अक्टूबर को कुछ लोगों ने बठिंडा से आ रहे व्यापारी की बरनाला के कस्बा धनौला के हरिगढ़ नहर के पास गाड़ी रोकी और फिर उसकी गाड़ी में कुछ नकाबपोश लोगों ने उसका अपहरण कर उससे 7 लाख रुपये लूट लिए. इस केस में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं 341, 379-B, 365, 506 के तहत मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद बरनाला पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू की. 

उन्होंने बताया कि पुलिस को अभी तक 4 आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है जबकि मुख्य दोषी अभी भी फरार है, जिसे जल्द पकड़ लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि सभी दोषी संगरूर जिले से संबंध रखते हैं. इसके साथ ही बताया कि इस गैंग का मुख्य दोषी व्यापारी विक्रम गर्ग का ही ड्राइवर था. इसी मास्टरमाइंड ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें- CU हिमाचल प्रदेश में इन सात ऑनलाइन कोर्सेस की होने जा रही शुरुआत

एसएसपी बरनाला संदीप मलिक ने बताया कि बरनाला पुलिस को लूट के दौरान छीनी गई गाड़ी, फिरौती के 40 लाख रुपये और वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी बरामद हुई है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोषियों के खिलाफ पहले भी कई गंभीर मामलों में क्रिमिनल मुकदमे दर्ज हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news